लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड से दूर शख्स ने सोनू सूद से लगाई मिलवाने की गुहार, तो एक्टर बोले- थोड़े दिन दूर रह के देख...

सोनू सूद (Sonu Sood) से हाल ही में एक शख्स ने ट्वीट करके अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाने के लिए मदद मांगी, तो इस पर एक्टर ने यूं रिएक्ट किया है.

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड से दूर शख्स ने सोनू सूद से लगाई मिलवाने की गुहार, तो एक्टर बोले- थोड़े दिन दूर रह के देख...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • शख्स ने गर्लफ्रेंड से मिलवाने की मांगी मदद
  • एक्टर ने भी दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार देश में पांव पसार रहा है. इसकी दहशत को देखते हुए सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन लागू कर रखा है. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते मजदूरों को सबसे ज्यादा दिक्कतें आ रही हैं. हालांकि, इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) संकट के इस समय में मसीहा बनकर सामने आए हैं और वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. जनता ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रही है. अब हाल ही में एक शख्स ने एक्टर से अजीबो-गरीब तरह की गुहार लगा दी. 

जहां लॉकडाउन (Lockdown) के कारण लोग अपने घर जल्द से जल्द पहुंचना चाहते हैं, वहीं एक शख्स ने सोनू सूद (Sonu Sood) से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मदद मांगी. शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, उन्होंने लिखा,  "सोनू सूद भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिए... बिहार ही जाना है." शख्स की इस अजीब मांग पर एक्टर ने रिएक्ट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद (Sonu Sood) ने शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई... सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी." एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, संकट के समय में सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) के इस काम की चारों तरफ सराहना हो रही है. हर कोई एक्टर की दरियादिली का कायल हो गया है. लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके तारीफ कर रहे हैं. कोई सोनू के लिए कविता लिख रहा है, तो कोई उन्हें भगवान का दर्जा दे रहा है.