लॉकडाउन से जूझ रहे शख्स का बीवी से हो रहा तलाक, सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, तो एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

लॉकडाउन के कारण शख्स का छिन गया काम, अब बीवी से भी होने जा रहा है तलाक, तो एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) से ट्वीट कर मांगी मदद.

लॉकडाउन से जूझ रहे शख्स का बीवी से हो रहा तलाक, सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, तो एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • शख्स ने लगाई एक्टर से मदद की गुहार
  • लॉकडाउन के बाद शुरू हुईं परेशानियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर लगातार लॉकडाउन (Lockdown) में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच एक्टर सोनू सूद लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. एक्टर ने अब तक हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया. अब हाल ही में जब एक ट्विटर यूजर ने एक्टर से लॉकडाउन के दौरान अपनी सारी परेशानियों का जिक्र किया, तो सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने भी इस मामले को बेहद ही संजीदगी से लिया. दरअसल, ट्वीट के जरिए शख्स ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनके पास कोई नहीं है, वहीं, लड़ाई और झगड़े के कारण वह और उनकी पत्नी तलाक ले रहे हैं. 


शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "डियर सोनू (Sonu Sood) सर, मैं असम, गुवाहटी में हूं, हरियाणा के रेवाड़ी जिले में जाना चाहता हूं, अपने घर, मेरे पास कोई काम नहीं है. लॉकडाउन के बाद से ही कई सारी समस्याओं से जूझ रहा हूं. यहां तक कि बीवी से भी मेरी लड़ाई हो गई है. जिसके बाद हम दोनों ने मिलकर तलाक लेने का फैसला किया है. कृप्या मेरी सहायता करें, मुझे गुवाहटी से दिल्ली पहुंचाएं, मैं जिंदगी भर तक लिए आपका शुक्रगुजार रहूंगा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शख्स के इस ट्वीट पर सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने रिएक्ट किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "कृप्या मत लड़ो, इस मुश्किल वक्त का असर अपने प्यारे रिश्ते पर मत पड़ने दो. मैं तुमसे प्रोमिस करता हूं कि तुम दोनों को डिनर के लिए लेकर जाऊंगा और कल तुमसे वीडियो कॉल पर बात करूंगा. लेकिन तभी जब तुम साथ रहने का वादा करोगे." सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.