मणिपुरी लड़की पर दिल्ली में एक शख्स ने थूका और 'कोरोना' कहकर भागा, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं लगाई फटकार...

सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दिल्ली में एक मणिपुरी लड़की पर एक शख्स थूककर (Manipuri Girl Spat On By Delhi Man) भाग गया, और उसे 'कोरोना' भी कहा. इसे लेकर बॉलीवुड एक्टर का यूं रिएक्शन आया है.

मणिपुरी लड़की पर दिल्ली में एक शख्स ने थूका और 'कोरोना' कहकर भागा, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं लगाई फटकार...

मणिपुर की लड़की पर दिल्ली में एक शख्स ने थूका मनीष पॉल (Maniesh Paul) का ट्वीट् हुआ वायरल

खास बातें

  • मनीष पॉल ने शेयर की फोटो
  • मणिपुरी लड़की को 'कोरोना' कहकर भागा शख्स
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरा देश सहमा हुआ है. वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों को बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. य़ह तस्वीर में दिल्ली के विजय नगर इलाके की है, जहां एक स्कूटी सवार शख्स ने मणिपुरी लड़की पर पहले थूका और फिर उसे 'कोरोना (Corona)' कहकर भाग गया. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गया है, "दिल्ली के विजयनगर में एक मणिपुरी लड़की पर एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति ने पहले थूका और फिर उसे 'कोरोना' कहकर अपनी सफेद स्कूटी पर भाग गया."


इस फोटो को शेयर करते हुए मनीष पॉल (Maniesh Paul Twitter) ने लिखा, "यह एक-साथ होने का समय है, बेवकूफों की तरह व्यवहार करना बंद करो." मनीष पॉल के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 415 पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं. इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी.