शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, बोले- 'पुलिस को फोन किया पर कुछ नहीं हुआ', तो एक्टर बोले- अपना सामान बांध लो...

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) से एक शख्स ने लगाई मदद की गुहार, तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन.

शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, बोले- 'पुलिस को फोन किया पर कुछ नहीं हुआ', तो एक्टर बोले- अपना सामान बांध लो...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • मुंबई में फंसा शख्स
  • सोनू सूद से ट्वीट कर मांगी मदद
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देशभर में जारी लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से प्रवासी मजदूरों को तमाम तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को अपने घरों का सफर सड़कों पर पैदल चलकर तय करना पड़ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं. हाल ही में मुंबई में फंसे एक शख्स ने एक्टर से मदद के लिए ट्वीट किया है, तो सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी इसका बखूबी जवाब दिया.


दरअसल, मुंबई के गोरेगांव में फंसे शख्स ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद की मांग करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने फॉर्म भरा था और दिंडोशी गोरेगांव पुलिस स्टेशन में जमा करवाया था और उत्तर प्रदेश सरकार की जनसुनवाई ऐप पर भी रजिस्टर किया. लेकिन मुझे किसी ने कोई फोन नहीं किया, कृप्या मेरी मदद करें. मैं बनारस का रहने वाला हूं." एक्टर सोनू सूद ने शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए रिप्लाई किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "वाराणसी कभी आएं तो चाय जरूर पिलाना भाई, तुम्हें अब फोन जरूर आएगा. अपना सामान बांध लो." सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, संकट के इस समय में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं.