मानव गोहिल फिल्म 'Tribhanga' में निभा रहे ये किरदार, हुआ खुलासा

नेटफ्लिक्स की आगामी फिल्म 'त्रिभंगा' (Tribhanga: Tedhi Medhi Crazy) में मानव गोहिल (Manav Gohil) के किरदार का खुलासा हो गया है.

मानव गोहिल फिल्म 'Tribhanga' में निभा रहे ये किरदार, हुआ खुलासा

'त्रिभंगा' (Tribhanga: Tedhi Medhi Crazy) 15 जनवरी को होगी रिलीज

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स की आगामी फिल्म 'त्रिभंगा' (Tribhanga: Tedhi Medhi Crazy) की कहानी एक ही परिवार की तीन महिलाओं के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ही परिवार की तो है लेकिन अलग-अलग पीढ़ियों से जुडी हुई हैं. यह फिल्म उनके अपरंपरागत फैसलों की कहानी है, जो मानवीय असफलताओं और खामियों के एक जटिल पारिवारिक नाटक को प्रदर्शित करती है. यह फिल्म 15 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) द्वारा लिखित और निर्देशित है. इसमें काजोल (Kajol) के अलावा कुणाल रॉय कपूर, कंवलजीत सिंह, मानव गोहिल और वैभव ततवाड़ी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

नोरा फतेही ने शाइनिंग ड्रेस में यूं दिखाया नया अंदाज, वायरल हुआ Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म 'त्रिभंगा' (Tribhanga: Tedhi Medhi Crazy) में मानव गोहिल (Manav Gohil) राघव के किरदार प्ले कर रहे हैं, जो अनु (काजोल) का बेस्ट फ्रेंड और सपोर्ट सिस्टम है. फिल्म में राघव, अनु के हर फैसले का समर्थन करता है. वह ना केवल अनु बल्कि उसके परिवार के लिए हमेशा उपलब्ध रहता है. अनु के जीवन में भूचाल आने के बावजूद वो शांत रहता है और उसके जीवल को ट्रैक पर लाने की कोशिश करता है. मानव गोहिल फिल्म में अच्छी दोस्ती का सबसे बड़ा मिसाल है.