मंदिरा बेदी मालदीव में एंजॉय करती आईं नजर, Photos में दिखा एक्ट्रेस का यह अंदाज

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की मालदीव से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

मंदिरा बेदी मालदीव में एंजॉय करती आईं नजर, Photos में दिखा एक्ट्रेस का यह अंदाज

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) मालदीव में एंजॉय करती आईं नजर

खास बातें

  • मंदिरा बेदी मालदीव में एंजॉय करती आईं नजर
  • तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • मंदिरा बेदी की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर अकसर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. मंदिरा बेदी की मालदीव से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. अपनी एक फोटो में मंदिरा बेदी रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं. फोटो में मंदिरा बेदी का स्टाइल देखने लायक है. उनकी इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का भी पूरा-पूरा ख्याल रखती हैं. 

See Sea Sky Me

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. मंदिरा बेदी की इस फोटो को देख किसी ने उन्हें डिवाइन ब्यूटी बताया तो किसी ने उन्हें खूबसूरत कहा. एक्ट्रेस के लुक और स्टाइल को लेकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खास बात तो यह है कि उनकी इस फोटो पर अब तक 22 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. इसके अलावा भी मंदिरा बेदी ने मालदीव से जुड़ी अपनी की तस्वीरें साझा कीं. अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस समुद्र के नजारे का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं. मंदिरा बेदी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके अलावा मंदिरा बेदी अब तक साहो, मीराबाई नॉट आउट और द ताशकंत फाइल्स में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के अलावा उन्होंने कई टेलीविजन शो भी किये, जिसमें शांति, क्योंकि सास भी ककभी बहू थी और औरत शामिल हैं. एक्ट्रेस कई टीवी शो भी होस्ट कर चुकी हैं.