मंदिरा बेदी के घर आई नन्ही परी, बोलीं- 'तारा' हमारे लिए एक आशीर्वाद है...

मंदिरा बेदी (Mandira Bedia) ने रविवार को बेटी तारा बेदी (Tara Bedi Kaushal) कौशल को पहली बार दुनिया से रू-ब-रू करवाया.

मंदिरा बेदी के घर आई नन्ही परी, बोलीं- 'तारा' हमारे लिए एक आशीर्वाद है...

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने पहली बार शेयर की बेटी तारा की फोटो

खास बातें

  • मंदिरा बेदी ने पहली बार शेयर की बेटी की फोटो
  • मंदिरा बेदी ने गोद ली 4 साल की बच्ची
  • मंदिरा बेदी की इंस्टाग्राम पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने रविवार को बेटी तारा बेदी (Tara Bedi Kaushal) कौशल को पहली बार सबसे रू-ब-रू करवाते हुए पोस्ट शेयर की है जिसमें मंदिरा अपनी पूरी फैमिली के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. मंदिरा बेदी ने बेटी के नाम का एक नोट भी लिखा है जिस पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल, मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल पहले ही कई बार बोल चुके थे कि वह एक बेटी को गोद लेना चाहते हैं और हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए पूरी दुनिया को बताया कि उन्होंने 4 साल की एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम तारा है.

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा - तारा हमारे लिए एक आशीर्वाद की तरह है जो हमें मिली हैं. मिलिए हमारी 4 साल की बेटी तारा से. इसकी आंखें तारों की तरह चमकती है. वीर खुली बांहों से अपनी बहन तारा का इस घर में स्वागत करता है, वह भी पूरे प्यार के साथ. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि इसी साल तारा को जुलाई के महीने में उन्होंने गोद लिया है. 

Newsbeep

पिछले साल 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में मंदिरा ने बताया था कि वह एक बच्ची को गोद लेना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने आवेदन भी किया है और उम्मीद है कि जल्द ही उनके परिवार में एक बेटी आएगी.  राज, बेटे वीर के लिए एक बहन चाहते हैं. मेरा बेटा वीर अभी 8 साल का है और हम एक ऐसी बच्ची को गोद लेना चाहते हैं जो 2-4 साल के उम्र के बीच की हो. हमने पहले से ही उसका नाम सोच लिया है. हम उसका नाम तारा रखेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मंदिरा बेदी और राज कौशल की शादी 1999 में हुई थी और 2011 में उनका बेटा वीर हुआ. बता दें कि मंदिरा बेदी ने CID, 24 और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टेलीविज़न शो में शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है.  सिर्फ इतना ही नहीं मंदिरा फेम गुरुकुल, इंडियन आइडल जूनियर और इंडियाज डेडलीस्ट रोड्स जैसे शो भी होस्ट कर चुकी हैं.