मंदिरा बेदी अपने बेटे संग लॉकडाउन में ट्रैम्पोलिन पर कूदती आईं नजर, बोलीं- कभी-कभी हालात आपको क्रेजी...

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ कूदती हुई नजर आ रही हैं.

मंदिरा बेदी अपने बेटे संग लॉकडाउन में ट्रैम्पोलिन पर कूदती आईं नजर, बोलीं- कभी-कभी हालात आपको क्रेजी...

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) का बेटे संग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मंदिरा बेदी का बेटे संग वीडियो हुआ वायरल
  • ट्रैम्पोलिन पर उछलती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) लॉकडाउन (Lockdown) में भी अपने फोटो और वीडियो के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस लॉकडाउन में अपने परिवार संग यह समय बिता रही हैं. ऐसे में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अकसर अपने बेटे के साथ मस्ती करती नजर आ जाती हैं. बता दें, कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण देश में लॉकडाउन जारी है और यह लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है. ऐसे में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने बेटे वीर के साथ ट्रैम्पोलिन पर उछलती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक तरफ जहां वीर (Vir) ट्रैम्पोलिन पर उछल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस पूरे जोश और बेफिक्री के साथ कूद रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कभी-कभी स्थिति आपको क्रेजी कर देती है." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें एक्ट्रेस मंदिरा बेदी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ)' में भी नजर आई थीं. इसके बाद मंदिरा 'सीआईडी'  और  'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में रोल निभाती नजर आई थीं. मंदिरा ने 'फेम गुरुकुल' और 'इंडियन आइडल' जैसे शो को भी होस्ट किया है.