मंदिरा बेदी की फोटो हुई वायरल, मालदीव में समुद्र किनारे यूं छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की मालदीव से एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में मंदिरा बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

मंदिरा बेदी की फोटो हुई वायरल, मालदीव में समुद्र किनारे यूं छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की बिकनी में फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की बिकनी में फोटो हुई वायरल
  • शाहरुख खान के साथ कर चुकी हैं काम
  • सोशल मीडिया पर मंदिरा की हो रही है तारीफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इस समय मालदीव में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में छुट्टियों के दौरान की उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिटनेस फ्रिक मंदीरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. समुद्र किनारे मौजूद मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इस फोटो में शानदार लग रही हैं. वायरल हो रही इस फोटो में मंदिरा बेदी ने रेड कलर की बिकनी पहनी है, साथ ही उन्होंने इसी रंग का हेयरबैंड लगा रखा है. मंदिरा की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं. हर कोई उनके इस पोज को बेहद आकर्षक बता रहा है. 

नोरा फतेही ने 'साकी-साकी' पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, Video से नजरें नहीं हटा पाएंगे

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'आज मैं अपने दिन का भरपूर लुत्फ ले रही हूं. सूरज की रोशनी और नीला समुद्र...इससे ज्यादा खुशनुमा जगह मेरे लिए कोई और नही है.' मंदिरा बेदी की इस फोटो पर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी कमेंट किया है. मंदिरा बेदी की इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए पूछा, 'क्या आप सच में हो?' तो दूसरे फैन ने  कमेंट किया 'आप अपनी बॉडी को कैसे मेनटेन करती हो?'

Video: इस फिल्म को देख उड़ गए बॉलीवुड डायरेक्टर के होश, हीरोइनों के सिर पर डाल दी शैंपेन और फिर...

6o10ngjo

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की इस तस्वीर पर फैन्स कुछ इसी तरह के कमेंट कर रहे हैं. बता दें एक्ट्रेस मंदिरा बेदी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ)' में भी नजर आई थीं. इसके बाद मंदिरा 'सीआईडी'  और  'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में रोल निभाती नजर आई थीं. मंदिरा ने 'फेम गुरुकुल' और 'इंडियन आइडल' जैसे शो को भी होस्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...