NDTV Khabar

कंगना रनौत की बहन ने 'मणिकर्णिका' पर कृष को दी नसीहत, बोलीं- लातों के भूत बातों से नहीं मानते

Manikarnika Row: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen Of Jhansi)' के डायरेक्शन क्रेडिट को लेकर इन दिनों फिल्म के दोनों डायरेक्टरों कृष और कंगना रनौत के बीच जमकर जंग चल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत की बहन ने 'मणिकर्णिका' पर कृष को दी नसीहत, बोलीं- लातों के भूत बातों से नहीं मानते

Manikarnika बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन कंगना रनौत और कृष में विवाद जारी है

खास बातें

  1. डायरेक्टर कृष के साथ विवाद जारी
  2. रंगोली चंदेल ने दिया करारा जवाब
  3. कंगना रनौत की बहन हैं रंगोली
नई दिल्ली:

'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen Of Jhansi)' के डायरेक्शन क्रेडिट को लेकर इन दिनों फिल्म के दोनों डायरेक्टरों कृष और कंगना रनौत के बीच जमकर जंग चल रही है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तरह से मोर्चा उनकी बहन रंगोली चंदेल ने संभाल रखा है और वे सोशल मीडिया पर कृष पर लगातार हमले कर रही हैं. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को उस समय गुस्सा आया जब कृष ने 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' को खुद का बेबी बताया. रंगोली चंदेल ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और उन्होंने कंगना रनौत की 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen Of Jhansi)' के राइटर विजयेंद्र प्रसाद के साथ मैसेज पर हुई बातचीत को भी शेयर किया है. कंगना रनौत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है.

Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़


 

 

 

 

 

 

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen Of Jhansi)' के को-डायरेक्टर कृष को लिखा है, 'कृष यह सही है कि आपने मणिकर्णिका (Manikarnika) को उसी तरह पूरा किया जैसे आपने एनटीआर को किया है, और वह बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. लेकिन आपने जो भी किया था वह इतना बुरा था कि आपको फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया. हम सब बहुत विनम्र बने हुए थे लेकिन लगता है लातों के भूत बातों से नहीं मानते.' यही नहीं, रंगोली चंदेल ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मैसेज का स्क्रीन शॉट भी लिया है जिसमें वे विजयेंद्र प्रसाद को बता रही हैं कि उन्हें किस तरह कृष को डायरेक्टर क्रेडिट देने के लिए निर्माताओं से संघर्ष किया है. 

 

 

अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने दिया ऐसा रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा Video

'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen Of Jhansi)' की डायरेक्टर और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली ने लिखा है, 'उसने फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए हर काम किया, फिल्म के डीओपी को ले गए, पिछली टीम के किसी भी असिस्टेंट डायरेक्टर को कंगना के साथ काम नहीं करने दिया, उसने टीम में किसी को सपोर्ट नहीं किया और अब वह कह रहा है कि मणिकर्णिका (Manikarnika) उसकी बेबी है...' रंगोली ने एक और ट्वीट किया है, 'क्या मौकापरस्ती है...इस इंडस्ट्री पर मुझे हंसी आती है...कंगना की महानता देखिए वह सबके खिलाफ गईं और उसके क्रेडिट के लिए लड़ीं...कृष अपनी ओर देखो और कंगना को देखो...इसलिए आज जहां वह है, वहीं तुम कभी पहुंच भी नहीं सकते...उसने कभी किसी की कॉल नहीं ली. कंगना ने उन्हें को-डायरेक्टर का क्रेडिट दिया इसलिए वे चाहती थीं कि वो फाइनल कट देख ले, लेकिन वे कभी नहीं आए...लेकिन अब फिल्म हिट हो गई है तो वे इस तरह मौका परस्त बनकर आए हैं.'

सारा अली खान के ये हैं Ex-Boyfriend, इंटरव्यू में किया खुलासा

खेसारी लाल यादव की 'कुली नंबर 786' ने बरपाया कहर, YouTube पर 19 लाख के पार- देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' उस समय विवादों में आ गई थी जब इसके डायरेक्टर कृष ने फिल्म को बीच मंझदार में ही छोड़ दिया था, और फिर कंगना रनौत ने डायरेक्शन का जिम्मा संभाला था. 'मणिकर्णिका' को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement