'मणिकर्णिका' के इस एक्टर को नहीं मिला मेहनताना तो बोले- 'ट्रेलर रिलीज हो गया, लेकिन...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली गई है और अब दर्शकों को फिल्म रिलीज होने का इंतजार है.

'मणिकर्णिका' के इस एक्टर को नहीं मिला मेहनताना तो बोले- 'ट्रेलर रिलीज हो गया, लेकिन...'

'मणिकर्णिका' फिल्म में झांसी की रानी बनीं हैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

खास बातें

  • 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर रिलीज
  • इस एक्टर को नहीं मिली फीस
  • खुलेआम बोली ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली गई है और अब दर्शकों को फिल्म रिलीज होने का इंतजार है. उससे पहले एक्टर एंडी वॉन इच ने मंगलवार को आरोप लगाया कि ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) के निर्माताओं ने अभी तक उनके पूरे मेहनताने का भुगतान नहीं किया है. इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्माण ‘जी स्टूडियोज' ने कमल जैन और निशांत जैन के साथ मिलकर किया है. 

नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर इस अंदाज में किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है Video

वॉन इच ने इस फिल्म में अंग्रेज अफसर का किरदार निभाया है. मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी निराशा जाहिर की. उन्होंने कहा कि "फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, लेकिन मुझे अभी निर्माताओं की ओर से इस फिल्म में किए गए अभिनय के लिए पूरा मेहनताना नहीं मिला है. कृपया मदद करें." पिछले महीने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलाइज ने दावा किया कि फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक कर्मियों और जूनियर कलाकारों को 1.5 करोड़ रुपए के मेहनताने का भुगतान नहीं किया है. हालांकि बाद में जैन ने इन आरोपों से इंकार किया.

देखें वीडियो-

The Kapil Sharma Show में कीकू शारदा ने खोला राज, बताया- 'कहां थे एक साल तक कपिल शर्मा..' देखें Video

बता दें,  'मणिकर्णिका' में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. Manikarnika Trailer में कंगना का लुक, एक्शन सब कुछ जबरदस्त लग रहे हैं. फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है. बता दें, राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)