NDTV Khabar

Manikarnika Box Office Collection: 'मणिकर्णिका' में निडर योद्धा हैं कंगना रनौत, पहले दिन कमा सकती है इतने रुपए

Manikarnika Box Office Report: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Manikarnika Box Office Collection: 'मणिकर्णिका' में निडर योद्धा हैं कंगना रनौत, पहले दिन कमा सकती है इतने रुपए

Manikarnika Box Office Collection Day 1:कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

खास बातें

  1. 'मणिकर्णिका' फिल्म हुई रिलीज
  2. पहले दिन कमा सकती है इतने रुपए
  3. कंगना रनौत हैं लीड एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्शकों में कंगना रनौत की फिल्म काफी लाइमलाइट में आ चुकी थी. इस फिल्म को सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने देखा, जिसके बाद मुंबई में सेलेब्स प्रीमियर भी हुआ. कई बॉलीवुड सेलेब्स और डायरेक्टर्स ने फिल्म के बारे में अपनी-अपनी राय रखी. फिलहाल  'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) को पहले दिन बॉक्स ऑफिस से शानदार कलेक्शन की उम्मीद है. हालांकि कंगना रनौत फिल्म के साथ 'ठाकरे' (Thackeray) भी रिलीज हुई है, लेकिन लोगों में 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.

 


'Manikarnika' Movie Review: गद्दारी और देशभक्ति की कहानी है कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका'

 

 

एक अनुमान के अनुसार 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) पहले दिन करीब 10 से 14 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि गणतंत्र दिवस के मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. इस फिल्म पर रिव्यू भी काफी मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को वन वर्ड रिव्यू रेटिंग में 3.5 स्टार्स दिए. जबकि एनडीटीवी हिंदी के रिव्यू के मुताबिक 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में जमती हैं, लेकिन कई बार एक्सप्रेशंस ओवर हो जाते हैं और वहां मजा बिगड़ जाता है. फिर देशभक्ति का रंग कुछ ज्यादा मात्रा में दिखाने के चक्कर में भी एक्सप्रेशंस और एक्टिंग दोनों ही पटरी से उतर जाते हैं. 

देखें ट्रेलर-

बोमन ईरानी पहली बार करने जा रहे हैं ये काम, अमिताभ बच्चन कुछ यूं आए साथ

'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' के डायलॉग प्रसून जोशी ने लिखे है. 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज़ खान के किरदार में दिखाई दिए, वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं. जबकि अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल किया है. वह एक निडर योद्धा होती हैं.

टिप्पणियां

'मणिकर्णिका' में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है. राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement