Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Manikarnika Poster: आक्रामक किरदार में कंगना रनौत, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ 'झांसी की रानी' का पोस्टर

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika)' के पोस्टर में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आक्रामक अवतार में दिखाई दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Manikarnika Poster: आक्रामक किरदार में कंगना रनौत, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ 'झांसी की रानी' का पोस्टर

25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी Manikarnika

नई दिल्ली:

72वें स्वतंत्रता दिवस (India Independence Day 2018) के मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen Of Jhansi)' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रहीं कंगना इस पोस्टर में आक्रामक अवतार में दिखाई दे रही हैं. घोड़े पर सवार कंगना के एक हाथ में तलवार है. अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ रही झांसी की रानी की पीठ पर उनका बेटा है. पोस्टर काफी दमदार है और यह अवतार कंगना पर बेहद जच रहा है. बता दें, फिल्म का निर्देशन कृष ने किया है. इसमें सोनू सूद अहम किरदार में दिखेंगे.

Manto Trailer: 'गुलाम थे तो आजादी का ख्वाब देखते थे, अब क्या देखें?' विभाजन का दर्द कहती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो'
 

Video: भोजपुरी नागिन डांस से इंटरनेट पर आया तूफान, पूनम दुबे ने यूं गिराई बिजलियां

मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना दुर्घटना का शिकार हो गई थी. 'मणिकर्णिका : झांसी की रानी' के बारे में कंगना ने आईएएनएस से बातचीत में बताया था, "फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गई थी. मेरे माथे पर एक निशान आ गया था. लेकिन जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं इस निशान को शान के साथ लेकर चलती हूं. मैं झांसी की रानी के बिल्कुल भी करीब नहीं हूं, लेकिन उनकी कहानी ने निश्चित रूप से फिल्म के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हिस्से को करने के लिए साहस और ताकत दी."

Pataakha Trailer: सुनील ग्रोवर ने छेड़ दिया ऐसा युद्ध, देखकर आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर... देखें Video

टिप्पणियां

तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पा चुकीं कंगना रनौत का बॉलीवुड सफर अब तक शानदार रहा है. वह अब अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका..', 'मेंटल है क्या' और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए तैयार हैं. 

VIDEO: समाज में बदलाव लाने का माद्दा हर किसी के अंदर है: कंगना...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... हैंडपंप पर पानी भर रही थी दलित महिला, पास खड़े रेंजर पर गिरे पानी के छींटे तो वनकर्मियों ने कर दी फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

Advertisement