Manisha Koirala को खांसी क्या आई करवा डाला कोरोना टेस्ट, निकला यह नतीजा

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने बताया है कि उन्हें मामूली खांसी आई थी जिसके बाद उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया.

Manisha Koirala को खांसी क्या आई करवा डाला कोरोना टेस्ट, निकला यह नतीजा

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • मनीषा कोइराला ने किया ट्वीट
  • बताया मामूली खांसी आने पर करवाया कोरोना टेस्ट
  • टेस्ट का निकला यह नतीजा
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ पूरी दुनिया में है. जुकाम और खांसी होते ही घबराहट का आलम बन जाता है. देश में अब भी कोरोना वायरस के 50 हजार से ज्यादा केस आ रहे हैं और कोविड 19 (COVID 19) की वैक्सीन के लिए दुनियाभर में प्रयास किए जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर बहुत ही मजेदार वाकया शेयर किया है. मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने बताया है कि उन्हें मामूली खांसी आई थी जिसके बाद उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था. 

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है, 'मुझे मामूली खांसी आई थी. लेकिन इसने मुझे डराकर रख दिया. इसलिए मैंने कोविड टेस्ट करवाया...यह टेस्ट निगेटिव आया.' मनीषा कोइराला के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं, और उनका टेस्ट निगेटिव आने के लिए फैन्स शुक्र मना रहे हैं. मनीषा कोइराला के एक फैन ने लिखा है कि यह सुनकर खुशी हुई. आप अपनी जिंदगी में फिर कभी कोई दुख न देखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

50 वर्षीया मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अकसर अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर करती रहती हैं. मनीषा कोइराला ने 1991 में 'सौदागर' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था.