NDTV Khabar

करण जौहर की पार्टी को लेकर विधायक का आरोप उन्हीं को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने कुछ दिनों पहले एक पार्टी आयोजित की थी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर की पार्टी को लेकर विधायक का आरोप उन्हीं को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा जवाब

करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी को लेकर मनजिदंर सिंह सिरसा ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. करण जौहर की पार्टी को लेकर मनजिंदर सिंह सिरसा ने किया ट्वीट
  2. विधायक का ट्वीट उन्हीं पर पड़ा भारी
  3. बॉलीवुड कलाकारों के वीडियो को लेकर साधा था निशाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने कुछ दिन पहले एक पार्टी आयोजित की थी, जिसमें बॉलीवुड कलाकारों समेत कई लोग शामिल हुए थे. इस पार्टी का एक वीडियो करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था, जिसमें बॉलीवुड सितारे खूब मस्ती करते नजर आ रहे थे. लेकिन, हाल ही में शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर करते हुए बॉलीवुड कलाकारों पर तंज कसा, लेकिन उनका यह तंज खुद उन्हीं पर ही भारी पड़ गया. 

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में उठेगा रिया के राज पर से पर्दा? निश खोलेगा सच्चाई


दरअसल, मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी के वीडियो को अपन ट्विटर एकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, "देखिए, कैसे बॉलीवुड कलाकार गर्व से अपनी नशे में डूबी हुई स्थिति को प्रदर्शित कर रहे हैं." इस ट्वीट में उन्होंने शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और करण जौहर जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों को भी टैग किया. मनजिंदर सिंह सिरसा के इस ट्वीट का जवाब इंडियन नेशनल कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा ने बखूबी दिया. 

टीवी एक्ट्रेस को पहली बार मिली घर से बाहर घूमने की इजाजत, Video शेयर कर जताई खुशी

मिलिंद देवड़ा ने मनजिंदर सिंह सिरसा के ट्वीट का जवाब देने के साथ ही उन्हें माफी मांगने की भी सलाह दी. मिलिंद ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरी पत्नी भी उस पार्टी में मौजूद थी. वहां कोई भी नशे की हालत में नहीं था. इसलिए झूठ फैलाना बंद करें, और जिन लोगों के बारे में आप नहीं जानते उन्हें ब्लेम भी न करें. मुझे आशा है कि आप इसके लिए माफी मांगने का साहस दिखाएंगे."

बॉलीवुड एक्टर तल रहा था जलेबी और भजिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया धांसू Video

टिप्पणियां

बता दें कि करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, नताशा दलाल और मीरा राजपूत जैसे कई कलाकार शामिल थे. इस वीडियो में सारे फिल्मी सितारे अपने अंदाज में पार्टी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement