'मनमोहन सिंह' और 'सोनिया गांधी' चाय पीते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं.

'मनमोहन सिंह' और 'सोनिया गांधी' चाय पीते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) में अनुपम खेर और सुजैन बर्नेट

खास बातें

  • मनमोहन सिंह की तरह दिखे अनुपम खेर
  • सोनिया गांधी की लुक में दिखीं सुजैन बर्नेट
  • वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. मनमोहन सिंह पर बन रही बायोपिक फिल्म में अनुपम खेर हूबहू उन्हीं की तरह दिखाई दिए. अक्सर नीले रंग की पगड़ी, सफेद दाढ़ी और शांत स्वभाव में दिखने वाले मनमोहन सिंह की तरह अनुपम भी पेश आ रहे हैं. इतना ही नहीं, अनुपम खेर के साथ सोनिया गांधी की लुक में 'चक्रवती सम्राट अशोक' टीवी शो में दादी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट (Suzanne Bernert) बैठी हुई दिखाई दी. दोनों एक्टर के बिहैवियर को देखकर ऐसा लगेगा जैसे खुद मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी बैठकर चाय पी रहे हैं.

Karva Chauth: आयुष्मान खुराना ने कैंसर से जूझ रहीं पत्नी के लिए रखा करवा चौथ व्रत, शेयर की ये फोटो

बता दें, दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) की शूटिंग पूरी कर ली है और उनका कहना है कि इतिहास कांग्रेस नेता को गलत नहीं समझेगा. अनुपम ने शुक्रवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म का अंतिम शॉट 27 अक्टूबर को लिया गया. 

देखें Video-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on


भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने कछुए के साथ यूं की मस्ती, मिनटों में Video हुआ वायरल

अनुपम ने कहा, "मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग पूरी हो गई. धन्यवाद..सबसे बेहतरीन समय के लिए। डॉ. मनमोहन सिंह जी आपको आपके सफर के लिए आभार." अनुपम ने अभिनेत्री सुजेन बर्नर्ट की तस्वीर भी साझी की, जो फिल्म में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका में हैं. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें