Manohar Parrikar Death: मनोहर पर्रिकर के निधन पर अमिताभ बच्चन हुए भावुक, फोटो शेयर कर यूं किया याद...

मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के निधन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी शोक जताया. उन्होंने Twitter पर फोटो शेयर कर उन्हें याद किया.

Manohar Parrikar Death: मनोहर पर्रिकर के निधन पर अमिताभ बच्चन हुए भावुक, फोटो शेयर कर यूं किया याद...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) को किया याद

खास बातें

  • मनोहर पर्रिकर के निधन पर अमिताभ बच्चन हुए भावुक
  • फोटो शेयर कर किया याद
  • मनोहर पर्रिकर का रविवार शाम में निधन हो गया
नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) का रविवार शाम निधन हो गया. मनोहर पर्रिकर लंबे समय से अग्नाशय कैंसर से पीड़ित थे और बीते एक सालों में उन्होंने इस बीमारी का इलाज देश-विदेशों में कराया, लेकिन आखिर में वो जिंदगी की जंग हार गए. मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) ने 63 साल की उम्र में अपने निजी आवास पर अंतिम सांस ली. मनोहर पर्रिकर के निधन (Manohar Parrikar Dies)की खबर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर दी. यह खबर सुनते ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई. राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी सहित देश के सभी नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया.  मनोहर पर्रिकर के निधन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी शोक जताया.

धर्मेश ने 'तुझमें रब दिखता है' गाने पर किया डांस, आंसुओं को रोक नहीं पाई गीता मां... देखें Video

 

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, " गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का निधन .. एक सौम्य और सरल स्वभाव वाले सम्मानित व्यक्ति ने अपनी गंभीर बीमारी से लंबे समय तक संघर्ष किया. कुछ मौकों पर उनके साथ कुछ समय बिताया .. एक मृदु मुस्कान हमेशा उनके चेहरे पर दिखती थी .. उनके निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ." अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने  एक तस्वीर शेयर कर मनोहर पर्रिकर के साथ बिताए पलों को याद किया.

Neha Kakkar ने स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, Video ने मचाई धूम

 

c2n2tncg

 

मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) मार्च 2017 में रक्षा मंत्री का पद छोड़कर चौथी बार गोवा के मुख्यमंत्री  बने थे. भारतीय राजनीति में मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) की पहचान 'मिस्टर क्लीन' के रूप में होती है. बेहद सरल और बिना तामझाम के जीवन जीने वाले मनोहर पर्रिकर हमेशा जनता से जुड़े रहने की कोशिश करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी माने जाने वाले मनोहर पर्रिकर का जन्म 13 दिसंबर 1955 के मापुसा में हुआ था. मनोहर पर्रिकर का पूरा नाम मनोहर गोपालकृष्णन प्रभु पर्रिकर (Manohar Gopalkrishna Prabhu Parrikar) है. आमतौर पर कहते हैं कि भारतीय राजनीति में पिछले कुछ वर्षों में कम पढ़े-लिखे लोग आ रहे हैं, लेकिन मनोहर पर्रिकर ने 1978 में IIT मुंबई से ग्रेजुएशन किया. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव बोले- 'होली में फरार भइल ईजी रही', नए होली सॉन्ग ने उड़ाया गरदा...देखें Video

बता दें कि मनोहर पर्रिकर भारत के किसी राज्य के मुख्यमंत्री बनने वाले वह पहले व्यक्ति हैं, जिन्होंने IIT ग्रेजुएशन किया था.

Newsbeep

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...