Vikas Dubey पर बन रही फिल्म में मनोज वाजपेयी के गैंगस्टर का रोल निभाने की आई खबर तो एक्टर बोले- गलत...

विकास दुबे (Vikas Dubey) के ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बन सकती है. जब फिल्म बनने की बात आई तो इसके साथ ही इस किरदार को निभाने वाले एक्टर का नाम भी सामने आने लगा. यह नाम मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) का था.

Vikas Dubey पर बन रही फिल्म में मनोज वाजपेयी के गैंगस्टर का रोल निभाने की आई खबर तो एक्टर बोले- गलत...

मनोज वाजपेयी ने विकास दुबे के किरदार निभाने को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • विकास दुबे पर फिल्म बनने की आई खबर
  • मनोज वाजपेयी के लीड रोल निभाने की आई खबर
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश का गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey ) आज सुबह पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारा गया. हालांकि विकास दुबे के एनकाउंटर (Encounter) को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं और बॉलीवुज भी भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच यह खबर भी आने लगी कि विकास दुबे के ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बन सकती है. जब फिल्म बनने की बात आई तो इसके साथ ही इस किरदार को निभाने वाले एक्टर का नाम भी सामने आने लगा. यह नाम मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) का था. जब खबर जोर पकड़ने लगी तो मनोज वाजपेयी को ट्वीट के जरिये स्थिति को स्पष्ट करना पड़ा. 


मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'गलत खबर है!' उनके इस ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आए. इस पर फैन्स का रिएक्शन आया, 'हद है यार, इधर एनकाउंटर हुआ नहीं कि फेक न्यूज वाले चालू...बहुत तेज हो यार.' यही नहीं फैन्स तो मनोज वाजपेयी से इन फर्जी खबर फैलाने वालों के खिलाफ केस करने तक की सलाह दे रहे हैं. इस खबर को लेकर जमकर हंगामा भी हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि विकास दुबे (Vikas Dubey) को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था. गार्ड द्वारा पहचाने जाने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया था. विकास दुबे को लेकर रवाना हुई गाड़ियों में सबसे आगे चल रही गाड़ी ने गुना के टोल प्लाजा के स्टॉपर पर तेजी से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद पीछे काफिले में चल रही अन्य गाड़ियों ने तेजी से ब्रेक लगाए और सभी गाड़ियां असंतुलित होने लगी. ऐसे में विकास दुबे ने भागने की कोशिश की, जिसपर एक पुलिसकर्मी ने उसे मार दिया.