टेंशन में कुछ यूं दिखे मनोज वाजपेयी, 'गली गुलियां' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने आगामी फिल्म 'गली गुलियां' (Gali Guleiyan) की पहली झलकी जारी की. उन्हें इस फिल्म के लिए मेलबर्न (आईएफएफएम) 2018 के भारतीय फिल्म महोत्सव में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

टेंशन में कुछ यूं दिखे मनोज वाजपेयी, 'गली गुलियां' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

मनोज वायपेयी फिल्म का पोस्टर

खास बातें

  • फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज
  • मनोज वाजपेयी की अगली फिल्म 'गली गुलियां'
  • शुक्रवार को आएगा ट्रेलर
नई दिल्ली:

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने आगामी फिल्म 'गली गुलियां' (Gali Guleiyan) की पहली झलकी जारी की. उन्हें इस फिल्म के लिए मेलबर्न (आईएफएफएम) 2018 के भारतीय फिल्म महोत्सव में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. 'सत्य' अभिनेता ने गुरुवार को ट्विटर अकाउंट पर एक झलकी जारी की और फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया. उन्होंने ट्वीट किया, "7 सितंबर को रिलीज होने वाली मेरी अत्यधिक प्रशंसित फिल्म 'गली गुलियां' का पहला पोस्टर प्रस्तुत करना. फिल्म की मणि सामग्री कहीं अधिक बड़ी है और सभी विभागों में उत्कृष्ट है. प्लीज इसे दुनिया में फैलाएं। ये मायने रखता है."

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, पढ़ी ये कविता... देखें Video
 


अपनी भूमिका के बारे में अभिनेता ने कहा, "'गली गुलियां' में मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित इसके कंटेंट ने किया, जो रंगीन तस्वीर के दूसरे 'क्लॉस्ट्रोफोबिक' पक्ष को देखता है कि कई फिल्में अतीत में पुरानी दिल्ली के सामने प्रकट हुई हैं." दीपेश जैन द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनेता रणवीर शोरी, नीरज कीबी और शहाना गोस्वामी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com