मनोज बाजपेयी ने अनुभव सिन्हा को लेकर किया खुलासा, 'खुद महंगी शराब पीते हैं और गरीब दोस्तों को...'

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) को लेकर यह खुलासा किया है, जो वायरल हो रहा है.

मनोज बाजपेयी ने अनुभव सिन्हा को लेकर किया खुलासा, 'खुद महंगी शराब पीते हैं और गरीब दोस्तों को...'

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने 'थप्पड़' फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वो जैसे खुद को दिखाते हैं वैसे सोशल है नहीं. मनोज बाजपेयी ने इस दौरान यह भी बताया कि उनकी मुलाकात अनुभव सिन्हा से कैसे हुई. उन्होंने बताया कि दिल्ली में उनसे मुलाकात हुई थी और उनके कहने पर ही मुंबई आए थे. मिड डे को दिए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अनुभव सिन्हा को लेकर एक रोचक किस्सा भी शेयर किया.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) को लेकर बताया, "उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम जानते हो कि ये ड्रिंक कितने रुपये की है? उन्होंने उसे कसके पकड़ा. यह स्कॉच है. क्या तुम स्कॉच और व्हिसकी में अंतर जानते हो? मैं उनसे नफरत करने लगा. लेकिन अनुभव सिन्हा ऐसे ही हैं. वह अपने लिए हमेशा स्कॉच रखते थे और गरीब दोस्तों के लिए ओल्ड मॉन्क परोसते हैं. इससे फर्क नहीं पड़ता कि वो ट्विटर पर कितने सोशल हैं."

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने हाल ही में कहा था कि 2007 में रिलीज हुई फिल्म '1971' की शूटिंग के दौरान दो बार वह बाल-बाल बचे थे. बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुई घटनाओं को याद करते हुए बताया था, "जब वह मनाली शूटिंग करने गए थे तब तेज सर्दियों के दौरान लगभग दो बार अपनी जान गंवाने से बचे." उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, "फिल्म की कुछ यादें आपको छोड़ती नहीं हैं! '1971' वह फिल्म है. 2 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता !! अत्यधिक सर्दी में मनाली में बिताए हर एक पल को प्यार किया. जहां लगभग मेरी जान चली गई थी.. मैं उन 60 दिनों के फिल्मांकन को नहीं भूल सकता हूं."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...