रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने 'रावण' से कहा- 'एक सेकेंड-एक सेकेंड', लोगों ने किया ट्रोल...देखें Video

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अयोध्या (Ayodhya) में हो रही रामलीला (Ramlila) में अंगद (Angand) का किरदार निभा रहे हैं. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने 'रावण' से कहा- 'एक सेकेंड-एक सेकेंड', लोगों ने किया ट्रोल...देखें Video

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भगवान राम की जन्‍मस्‍थली अयोध्‍या (Ayodhya) के लक्ष्‍मण किला में राजनीतिक नेताओं और अभिनेताओं के अभिनय वाली रामलीला (Ramlila) जारी है. बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) इसमें बाली पुत्र अंगद (Angand) का किरदार निभा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) मंच पर पहुंच रावण बने शाहबाज खान से संवाद कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐसी बात कही, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने शुरू गए.

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ हल्दी और संगीत सेरेमनी में यूं झूमकर किया डांस, खूब धमाल मचा रहा है Video

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को रामलीला (Ramlila) के वीडियो में देखा जा सकता है कि रावण के बोलने के बाद वो कहते दिख रहे हैं 'एक सेकेंड-एक सेकेंड'. उनकी इसी बात को आधार पर बनाकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि अयोध्या में चल रही इस रामलीला का समापन शनिवार को होगा. राज्य के संस्‍कृति और पर्यटन विभाग तथा अयोध्‍या शोध संस्‍थान के सहयोग से होने वाली यह रामलीला भी आकर्षण के केंद्र में है.  कोविड-19 के प्रोटोकॉल के चलते रामलीला के ऑनलाइन प्रसारण का ही फैसला किया गया है. सोशल मीडिया और यूटयूब पर इसका प्रसारण हो रहा है. हिंदी के अलावा अंग्रेजी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मराठी, पंजाबी, उर्दू, राजस्‍थानी, हरियाणवी, बांग्‍ला समेत कुल 14 भाषाओं में इसका प्रसारण कि जा रहा है.

कंगना रनौत भाई की शादी में कभी डांस तो कभी पत्तल पर खाना खाती दिखीं, देखें Photos और Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अयोध्या में हो रही रामलीला (Ramlila) में मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अंगद, शाहबाज खान रावण, गोरखपुर से सांसद रवि किशन भरत, विंदु दारा सिंह हनुमान, विंदु दारा सिंह हनुमान, असरानी नारद मुनि और राकेश बेदी विभीषण का चरित्र निभा रहे हैं.