मानुषी छिल्लर ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, Pool में दिखा ग्लैमरस अंदाज

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इन दिनों अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो की वजह से खासा सुर्खियों में छाई हुई हैं.

मानुषी छिल्लर ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, Pool में दिखा ग्लैमरस अंदाज

मानुषी छिल्लर ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

खास बातें

  • मानुषी छिल्लर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो हुई वायरल
  • मानुषी छिल्लर के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं
  • मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ आएंगी नजर
नई दिल्ली:

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इन दिनों अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो की वजह से खासा सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस फोटो में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar)  पूल के अंदर ग्लैमरस और बोल्ड अवतार में नजर आ रही है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मानुषी ने बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. उन्होंने लिखा- आपके प्रति गुरुत्वाकर्षण. इस फोटो को फैन्स कितना ज्यादा पसंद कर रहे हैं इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इसे 1 लाख 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की इस तस्वीर को फैंस से भी खूब प्यार मिल रहा है. अपनी फोटो में मिस वर्ल्ड जबरदस्त अंदाज में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं, इसमें उनका लुक भी वाकई में तारीफ के लायक है. इसके अलावा भी मानुषी छिल्लर ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें वह बीच पर हैट लगाए नजर आ रही थीं. बता दें कि मानुषी छिल्लर अकसर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

t>

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में मिस वर्ल्ड मानुषी  (Manushi Chhillar) उनकी प्रेयसी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी. पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग 35 अलग-अलग सेटों पर की जाएगी, जिसमें से ज्यादातर सेट महाराष्ट्र और एकाध राजस्थान में बनाए गए हैं.