मानुषी छिल्लर ने Pool में दिया जबरदस्त पोज, Photos शेयर कर बोलीं- मैं क्लोरीन वाटर की मछली...

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

मानुषी छिल्लर ने Pool में दिया जबरदस्त पोज, Photos शेयर कर बोलीं- मैं क्लोरीन वाटर की मछली...

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने जबरदस्त अंदाज में पूल में दिया पोज

खास बातें

  • मानुषी छिल्लर ने पूल में दिया पोज
  • पूल में दिखा पूर्व मिस वर्ल्ड का खूबसूरत अंदाज
  • मानुषी छिल्लर की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आरही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जरिए बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को मानुषी छिल्लर ने अपने इंस्टाग्राम एकआउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ फोटो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, " मैं क्लोरीन वाटर की मछली..." मानुषी छिल्लर की इस तस्वीर को फैंस से भी खूब प्यार मिल रहा है. अपनी फोटो में मिस वर्ल्ड जबरदस्त अंदाज में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं, इसमें उनका लुक भी वाकई में तारीफ के लायक है. इसके अलावा भी मानुषी छिल्लर ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें वह बीच पर हैट लगाए नजर आ रही थीं. बता दें कि मानुषी छिल्लर अकसर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में मिस वर्ल्ड मानुषी  (Manushi Chhillar) उनकी प्रेयसी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी. पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग 35 अलग-अलग सेटों पर की जाएगी, जिसमें से ज्यादातर सेट महाराष्ट्र और एकाध राजस्थान में बनाए गए हैं.