Manushi Chhillar Birthday: 23 साल की हुईं पूर्व मिस वर्ल्ड, बोलीं- मुझे जितनी भी उपलब्धियां और पहचान मिली हैं...

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' से डेब्यू करने को तैयार मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का आज 23वां जन्मदिन है.

Manushi Chhillar Birthday: 23 साल की हुईं पूर्व मिस वर्ल्ड, बोलीं- मुझे जितनी भी उपलब्धियां और पहचान मिली हैं...

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) मना रही हैं 23वां जन्मदिन

खास बातें

  • 23 वर्ष की हुईं मानुषी छिल्लर
  • अपने करियर को लेकर बोलीं कि मुझे जितनी भी उपलब्धियां मिलीं...
  • अक्षय कुमार की पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं मानुषी
नई दिल्‍ली:

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' से डेब्यू करने को तैयार मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का आज 23वां जन्मदिन है. हालांकि वह अपना जन्मदिन आज लॉकडाउन में रहते हुए ही मना रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने के 17 साल बाद वर्ष 2017 में मिस वर्ल्ड जीत कर इस खिताब को वापस भारत लाने के बाद मानुषी छिल्लर की लोकप्रियता में काफी वृद्धि हुई. उनका कहना है कि मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि मेरा जीवन और करियर कैसे आकार लेता है. 

????

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपने जीवन के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरा जीवन सौभाग्यशाली रहा है और मैं हर चीज के लिए इस ब्रह्मांड को धन्यवाद देती हूं. अब तक मुझे जितनी भी उपलब्धियां और पहचान मिली हैं, उनके प्रति आभार जताने के अलावा मेरे पास और कुछ नहीं है और मुझे गर्व है कि मैं खुद को पूरी तरह से व्यक्त करने में सक्षम हूं. अभी तो मेरे सफर की शुरूआत ही हुई है और मेरा जीवन और कॅरियर कैसे आकार लेता है,यह देखने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं.

????

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on


मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने बताया कि उनके लिए बहुत शांत जन्मदिन है. मिस वर्ल्ड ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "यह मेरे लिए एक विचारात्मक जन्मदिन है. आखिरकार मुझे लगा कि, मैं जानती हूं कि दुनिया बदल गई है. मेरे पास इसके बारे में सोचने और अपने परिवार एवं दोस्तों के साथ चर्चा करने का समय है. अब तक मैंने जो दर्द, हानि और पीड़ा देखी है, ऐसे में समारोह की बात मेरे मन में सबसे अंत में आती है, इसलिए मेरे लिए यह बहुत ही शांत जन्मदिन है." 

मानुषी (Manushi Chhillar) ने महसूस किया है कि कोरोना के कारण मीडिया और मनोरंजन उद्योग पर भारी मार पड़ी है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि बॉलीवुड एक बार फिर से अपनी बेहतर स्थिति में आएगा. इस बारे में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि बॉलीवुड के सभी विचारक और दूरद्रष्टा को इंडस्ट्री के पूर्ववत स्थिति में आने तक स्क्रिप्ट की योजना बनाने में परेशानी होगी. हम एक ऐसे देश में रहते हैं, जो आपस में मिलजुलकर रहता है. एक ऐसा देश जो सभी के साथ इंजॉय करना पसंद करता है. इसलिए एक समय के बाद हम सभी फिल्में देखने के लिए वापस सिनेमाघरों में जाएंगे."मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने आगे कहा, "निश्चित रुप से हमारा जीवन पटरी पर वापस लौटेगा. लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम अपनी आज़ादी, अपने देश, अपने स्वभाव को काफी महत्व देंगे. अभी हमें केवल इंतजार करना होगा और उम्मीद करनी होगी कि चीजें पहले सभी देशवासियों, अर्थव्यवस्था में सुधार, सभी की सुरक्षा, स्वास्थ्य के लिए बेहतर हों और लोग काम पर वापस जा सकें.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com