महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर जागरुकता फैलाएंगी मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) को महिलाओं के खिलाफ लिंग आधारित हिंसा को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए संयुक्त राष्ट्र ने 'ऑरेंज द वर्ल्ड' नामक वैश्विक पहल में शामिल किया है

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर जागरुकता फैलाएंगी मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar)

नई दिल्ली:

मिस वर्ल्ड 2017 प्रतियोगिता की विजेता मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) को महिलाओं के खिलाफ लिंग आधारित हिंसा को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए संयुक्त राष्ट्र ने 'ऑरेंज द वर्ल्ड' नामक वैश्विक पहल में शामिल किया है. 23 वर्षीय मॉडल-अभिनेत्री ने कहा कि महिलाएं हर कहीं अलग-अलग तरह से हिंसा का शिकार होती हैं और यह देखकर उन्हें बहुत दु:ख होता है. मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने एक बयान में कहा कि सभी आयु वर्ग की महिलाओं को खतरा है और एक महिला होते हुए इस बात का एहसास पीड़ादायी होता है.

सारा अली खान ने नए साल के मौके पर शेयर की Photos, भाई इब्राहिम और दोस्तों संग यूं दिखीं एक्ट्रेस

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने कहा कि महिलाओं को हिंसा के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए और अन्य महिलाओं को भी यह करने के लिए सशक्त बनाना चाहिए. अभिनेत्री का मानना है, "कोविड-19 महामारी के दौरान, महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामले बढ़ गए हैं. घरेलू हिंसा के मामले बढ़े हैं. लेकिन जैसा कि हम कोविड-19 से उबरने की दिशा में काम कर रहे हैं वैसे ही हमें एक ऐसी दुनिया के पुनर्निर्माण की दिशा में भी सक्रिय रूप से काम करने की जरूरत है जो महिलाओं के लिए सुरक्षित हो."

शाहरुख खान ने न्यू ईयर की बधाई देने के लिए बनाया Video, मक्खी उड़ाते हुए दी अपकमिंग फिल्म की जानकारी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) यश राज फिल्म्स की इतिहास पर आधारित फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ काम करेंगी और फिल्मों में पदार्पण कर रही हैं. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. कुमार इसमें चौहान का किरदार निभाएंगे, जबकि मानुषी संयोगिता की भूमिका में नजर आएंगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)