NDTV Khabar

Mardaani 2: रानी मुखर्जी ने पुलिस की वर्दी में मचाई धूम, 'मर्दानी 2' का फर्स्ट लुक वायरल

Mardaani 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) का पुलिस की वर्दी वाला लुक वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mardaani 2: रानी मुखर्जी ने पुलिस की वर्दी में मचाई धूम, 'मर्दानी 2' का फर्स्ट लुक वायरल

Mardaani 2: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)

खास बातें

  1. रानी मुखर्जी ने मचाई धूम
  2. पुलिस की वर्दी वाला लुक वायरल
  3. फिल्म 'मर्दानी 2' में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने फिल्म 'मर्दानी' से तहलका मचा दिया था, इस फिल्म में  रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने बहादुर पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था और एक चाइल्ड ट्रैफिकिंग रैकेट को पकड़ा था. इस बेहद प्रशंसित फिल्म का अब सीक्वल बन रहा है और इस बार रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) को एक पुलिस अधीक्षक के रूप में देखा जाएगा जो 21 साल के शातिर निर्दयी खलनायक के साथ लड़ाई में उलझने वाली हैं.  रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो पुलिस ऑफिसर की वर्दी पहनी हुई नजर आ रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video


फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की  पुलिस की वर्दी में यह विशेष तस्वीर है जो निश्चित रूप से प्रॉजेक्ट के प्रति उत्साह को और बढ़ा देगी. इस तस्वीर में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) शीर्ष पुलिस अफसर के रूप में बोल्ड, उद्दंड और निडर दिखती है जो इस बेहद चतुर और शातिर खलनायक से निपटने के लिए एक जांच शुरू कर रहीं हैं. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म ब्लॉकबस्टर 'हिचकी' के बाद रानी की अगली रिलीज होगी. 

सनी देओल पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का कमेंट, बोले- ढाई किलो का हाथ कांग्रेस का हाथ तोड़ने...

'मर्दानी 2' (Mardaani 2) पहली मर्दानी फिल्म के लेखक गोपी पुथ्रान के निर्देशन में बनी है. 'मर्दानी 2'  से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) की शूटिंग मार्च में मुंबई में शुरू हुई थी. रानी (Rani Mukherjee) को शिवानी रॉय के रूप में उन्हें फिर से देखना काफी रोमांचकारी होगा. यह ऐसी फिल्म होगी जो दर्शकों को बांधे रखेगी और उन्हें निश्चित रूप से पसंद आएगी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement