NDTV Khabar

Mardaani 2 Teaser: रानी मुखर्जी ने दिखाए तेवर, बोलीं- किसी लड़की को हाथ लगाया तो इतना मारूंगी...देखें Video

Mardaani 2 Teaser: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की अपकमिंग फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर ने आते ही लोगों के दिलों पर भी राज करना शुरू कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mardaani 2 Teaser: रानी मुखर्जी ने दिखाए तेवर, बोलीं- किसी लड़की को हाथ लगाया तो इतना मारूंगी...देखें Video

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. टीजर में दिखा रानी मुखर्जी का बेबाक अंदाज
  3. रानी मुखर्जी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Mardaani 2 Teaser: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की अपकमिंग फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर ने आते ही लोगों के दिलों पर भी राज करना शुरू कर दिया है. खास बात तो यह है कि टीजर में रानी मुखर्जी का अंदाज बिल्कुल अलग और हटकर देखने को मिल रहा है. रानी मुखर्जी अपने इस अंदाज में बिल्कुल अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं. पुलिस ऑफिसर के रूप में नजर आ रहीं रानी मुखर्जी न केवल फिल्म में बल्कि असल जिंदगी में एक बेबाक उदाहरण बनकर सामने आ रही हैं. 

Ranu Mondal ने हिमेश रेशमिया और उदित नारायण के साथ रिकॉर्ड किया नया गाना, देखें Video


'मर्दानी 2' (Mardaani 2) के टीजर ने एक संदेश भी दिया है, जिसमें लिखा है, "वह जबतक नहीं रुकेगी, जब तक वह नहीं रुकेंगे." मूल रूप से टीजर समाज को यह संदेश देने की कोशिश कर रहा है कि महिलाएं अपने खिलाफ हो रहे शोषण की आवाज उठाने से अब पीछे हटने वाली नही हैं. टीजर में रोंगटे खड़े कर देने वाला सीन तो तब होता है एक्ट्रेस रानी मुखर्जी  (Rani Mukerji) एक शख्स को पीटती नजर आती हैं. इस दौरान रानी मुखर्जी का एक डायलॉग आता है, "अब तू किसी लड़की को हाथ लगाकर तो दिखा, तुझे इतना मारूंगी कि तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता नहीं लगेगा."

Viral Video: ट्रेन की टक्कर से घायल हुआ हाथी तो दिशा पटानी ने वीडियो पोस्ट कर किया ये कमेंट

'मर्दानी 2' (Mardaani 2) के इस टीजर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं, साथ ही रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के किरदार को भी काफी सराह रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि मर्दानी 2 महिला सशक्तिकरण का बेहतरीन उदाहरण होगी. बता दें कि रानी मुखर्जी की यह फिल्म इसी साल 13 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में रानी मुखर्जी 21 साल केविलेन के खिलाफ जंग लड़ती नजर आएंगी. इस फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया गया है.  

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement