बाहुबली के राज्य माहिष्मती में भी कोरोना की वजह से मास्क पहनना हुआ अनिवार्य, देखें Video

बाहुबली (Baahubali) के राज्य माहिष्मती में अब मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है. शायद यह सुनने में अटपटा लग सकता है, लेकिन यह सच है. ट्विटर पर बाहुबली फिल्म के ऑफिशल एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है.

बाहुबली के राज्य माहिष्मती में भी कोरोना की वजह से मास्क पहनना हुआ अनिवार्य, देखें Video

बाहुबली के राज्य माहिष्मती में भी मास्क पहनना हुआ अनिवार्य

नई दिल्ली:

बाहुबली (Baahubali) के राज्य माहिष्मती में अब मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है. शायद यह सुनने में अटपटा लग सकता है, लेकिन यह सच है. ट्विटर पर बाहुबली फिल्म के ऑफिशल एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें बाहुबली (Baahubali) और भल्लालदेव मास्क पहने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में भल्लाल देव और बाहुबली एक दूसरे के सामने आते हैं, और जोनों ने मास्क पहन रखे होते हैं. इसके बाद स्क्रीन पर लिखा आता है कि अब तो माहिष्मती में भी मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है. आप भी अपना मास्क पहनना न भूलें, इस तरह यह वीडियो रिलीज होते ही खूब वायरल हो हा है.

बाहुबली (Baahubali) फिल्म के इस वेरीफाइड एकाउंट में वीडियो पोस्ट करने के साथ लिखा गया है, 'कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है, ऐसे में सिर्फ एहतियात के जरिये ही बचा जा सकता है. मास्क पहनें...आखिरकार अब तो माहिष्मती में भी मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है.' इस तरह इस वीडियो के जरिये लोगों को कोरोना वायरस के इस कहर के बीच खुद को बचाए रखने का संदेश दिया गया है क्योंकि कहा गया है कि सिर्फ मास्क के जरिये ही कोरोना वायरस के खतरे को 80 फीसदी तक कम किया जा सकता है. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com