Master Box Office Collection Day 12: 'मास्टर' का धमाल बॉक्स ऑफिस पर 12वें दिन भी जारी, कमाए इतने करोड़

Master Box Office Collection Day 12: साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और थलपति विजय की फिल्म 'मास्टर' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Master Box Office Collection Day 12: 'मास्टर' का धमाल बॉक्स ऑफिस पर 12वें दिन भी जारी, कमाए इतने करोड़

Master Box Office Collection Day 12: 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 'मास्टर' का धमाल जारी

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है मास्टर का धमाल
  • 12वें दिन भी की फिल्म ने जबरदस्त कमाई
  • कोरोना के दौरान भी मास्टर को मिल रही है खूब सराहना
नई दिल्‍ली:

Master Box Office Collection Day 12: साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'मास्टर' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 12वें दिन भी फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में ऐसा ही हाल देखने को मिला. हालांकि, शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 'मास्टर' की कमाई में कुछ हद तक कमी जरूर आई है, लेकिन कोविड-19 के माहौल में भी 'मास्टर' ने दर्शकों का दिल जीतने और धमाकेदार कमाई में कोई कसर नहीं छोड़ी है. मास्टर को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ने बीते दिन 4 से 5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. हालांकि, इसके आधिकारिक आंकड़े आने अभी बाकी हैं.

'मास्टर' (Master) फिल्म ने पहले हफ्ते में केवल देशभर में ही 125 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं, वैश्विक स्तर पर फिल्म ने करीब 188 करोड़ रुपये की कमाई की थी. पहले पांच दिनों में ही फिल्म ने 101 करोड़ रुपये कमा लिये थे. हालांकि, वीक डे पर 'मास्टर' की कमाई में थोड़ी बहुत गिरावट देखने को मिली थी. इन आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच भी मास्टर को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिला था. साथ ही दर्शकों ने इसे खूब पसंद भी किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में  'मास्टर' (Master) कोरोना के दौरान धमाकेदार ओपनिंग करने वाली पहली साउथ इंडियन फिल्म थी. कमाई के मामले में मास्टर ने प्रभास की बाहुबली और साहो के साथ-साथ रजनीकांत की कबाली और 2.O को भी टक्कर दिया था. 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज था कि इसकी टिकट बुकिंग भी एडवांस में बड़ी मात्रा में बुक की गई. कोरोना वायरस जैसी स्थिति में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी रिलीज साबित हुई है.