Master Box Office Collection Day 13: तमिलनाडू में ब्लॉकबस्टर साबित हुई फिल्म, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

Master Box Office Collection Day 13: साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'मास्टर' का धमाल बॉक्स ऑफिस पर 13वें दिन भी जारी है.

Master Box Office Collection Day 13: तमिलनाडू में ब्लॉकबस्टर साबित हुई फिल्म, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

Master Box Office Collection Day 13: 'मास्टर' का धमाल सिनेमाघरों में है जारी

खास बातें

  • 13वें दिन भी जारी है मास्टर का धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है साउथ के सुपरस्टार की फिल्म
  • तमिलनाडू में ब्लॉकबस्टर साबित हुई फिल्म
नई दिल्‍ली:

Master Box Office Collection Day 13: साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'मास्टर' का धमाल बॉक्स ऑफिस पर 13वें दिन भी जारी है. हालांकि, शुरुआती आंकड़ों की तुलना में 'मास्टर' (Master) की कमाई में गिरावट जरूर देखने को मिली है, लेकिन कोविड-19 के माहौल में भी फिल्म ने अपनी जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. मास्टर के प्रदर्शन को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 3.5 से 4 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. हालांकि, इसके आधिकारिक आंकड़े आने अभी बाकी हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मास्टर (Master) ने दूसरे हफ्ते में भी तमिलनाडू के सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया. बताया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते के पूरे होने से पहले ही मास्टर ने केवल तमिलनाडू में ही 115 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की है. इन आंकड़ों के जरिए फिल्म तमिलनाडू में ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इसके साथ ही केरल और आंध्र प्रदेश जैसे राज्यों में भी मास्टर ने ताबड़तोड़ कमाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें कि पहले हफ्ते में मास्टर ने वैश्विक स्तर पर करीब 188 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 
 
ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में  'मास्टर' (Master) कोरोना के दौरान धमाकेदार ओपनिंग करने वाली पहली साउथ इंडियन फिल्म थी. कमाई के मामले में मास्टर ने प्रभास की बाहुबली और साहो के साथ-साथ रजनीकांत की कबाली और 2.O को भी टक्कर दिया था. 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज था कि इसकी टिकट बुकिंग भी एडवांस में बड़ी मात्रा में बुक की गई. कोरोना वायरस जैसी स्थिति में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी रिलीज साबित हुई है.