Master Box Office Collection Day 2: 'मास्टर' ने दी प्रभास और रजनीकांत की फिल्म को टक्कर, 2 दिन में की तूफानी कमाई

Master Box Office Collection Day 2: विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) रिलीज कोरोना काल में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Master Box Office Collection Day 2: 'मास्टर' ने दी प्रभास और रजनीकांत की फिल्म को टक्कर, 2 दिन में की तूफानी कमाई

Master Box Office Collection Day 2: 'मास्टर' फिल्म ने सिनेमाघरों में की धाकड़ कमाई

खास बातें

  • 'मास्टर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की धाकड़ कमाई
  • पहले दिन भारत में कमाए फिल्म ने 35 करोड़ रुपये
  • ऑस्ट्रेलिया में भी लगातार कमाई कर रही है फिल्म
नई दिल्‍ली:

Master Box Office Collection Day 2: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने कोरोना काल के दौरान भी सिनेमा की दुनिया में धमाल मचाकर रख दिया है. उनकी फिल्म ने मानो सिनेमाघरों को ही नया जीवन दान दे दिया है. दरअसल, विजय सेतुपति और थलपति की फिल्म 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master)  रिलीज कोरोना काल में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक जहां पहले दिन फिल्म ने कोरोना वायरस के दौरान भी 35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की तो वहीं दूसरे दिन की कमाई को लेकर भी माना जा रहा है कि फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर ले जाएगी. खास बात तो यह है कि कोरोना में भी मास्टर फिल्म की ओपनिगं ने प्रभास की फिल्म 'बाहुबली- द कनक्ल्यूजन', 'साहो', '2.O', 'सयेरा नरसिम्हा रेड्डी', 'कबाली' और 'बाहुबली- द बिगिनिंग' को कड़ी टक्कर दी है.

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) ने केवल तमिलनाडू में ही 20 से 21 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी, जो कि सरकार के बाद अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. तमिल नाडू के अलावा निजाम आंध्रा में फिल्म ने करीब 9 करोड़ रुपये की कमाई की है तो वहीं हिंदी प्रदेशों में मास्टर ने 60 से 70 लाख रुपये पहले दिन कमाए हैं. रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में दक्षिण भारतीय फिल्म मास्टर ने दूसरे दिन 96 हजार ऑस्ट्रेलियन डॉलर की कमाई की. इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मास्टर ने दो दिन में ही आंध्रप्रदेश में फिल्म ने 2 दिनों में ही निवेश को पूरा कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज था कि इसकी टिकट बुकिंग भी एडवांस में बड़ी मात्रा में बुक की गई. फिल्म का हिंदी वर्जन 14 जनवरी यानी बीते दिन रिलीज हुआ. कोरोना वायरस जैसी स्थिति में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी रिलीज साबित हुई है. इस फिल्म को लेकर खुद फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी कहा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर किसी सुनामी से कम नहीं है. उन्होंने बताया था कि मास्टर ने दर्शकों को वह चीज परोसी है, जो वह देखना चाहते थे.