Master Box Office Collection Day 5: 'मास्टर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, पांचवें दिन की इतनी कमाई

Master Box Office Collection Day 5: थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म  'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) ने पांचवें दिन इतनी कमाई की है.

Master Box Office Collection Day 5: 'मास्टर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, पांचवें दिन की इतनी कमाई

Master Box Office Collection Day 5:'मास्टर' ने पांचवें दिन की इतने करोड़ रुपये की कमाई

खास बातें

  • 'मास्टर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका
  • पांचवें दिन कमाए इतने करोड़
  • फिल्म ने कोरोनाकाल में बनाया रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Master Box Office Collection Day 5: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म  'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) ने कोरोना काल के दौरान भी सिनेमा की दुनिया में धमाल मचाकर रख दिया है. दरअसल, विजय सेतुपति और थलपति की फिल्म 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master)  रिलीज कोरोना काल में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक जहां पहले दिन फिल्म ने कोरोना वायरस के दौरान भी 35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की तो वहीं दूसरे दिन की फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया. तीसरे और चौथे दिन भी फिल्म की कमाई शानदार रही. हालांकि, हिंदी बेल्ट के क्षेत्रों में यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है.

Newsbeep


जहां शनिवार को  'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) के हिंदी वर्जन ने केवल 75 लाख रुपये की कमाई की. वहीं, रविवार को भी यह आंकड़ा ज्यादा बढ़ नहीं पाया. फिल्म रविवार को केवल 85 से 90 लाख रुपये की ही कमाई कर पाई. हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज था कि इसकी टिकट बुकिंग भी एडवांस में बड़ी मात्रा में बुक की गई. फिल्म का हिंदी वर्जन 14 जनवरी यानी बीते दिन रिलीज हुआ. कोरोना वायरस जैसी स्थिति में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी रिलीज साबित हुई है. इस फिल्म को लेकर खुद फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी कहा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर किसी सुनामी से कम नहीं है. उन्होंने बताया था कि मास्टर ने दर्शकों को वह चीज परोसी है, जो वह देखना चाहते थे.