Master Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'मास्टर' का धमाल, कमाए इतने करोड़ रुपये

Master Box Office Collection Day 9: उथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मास्टर' का कमाल नौवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जारी रहा.

Master Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'मास्टर' का धमाल, कमाए इतने करोड़ रुपये

Master Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'मास्टर' का धमाल

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर नौवें दिन भी जारी है मास्टर का धमाल
  • पहले के मुकाबले धीमी पड़ी मास्टर की कमाई की गति
  • कोरोना काल के बीच भी मास्टर ने कमाए करोड़ों रुपये
नई दिल्‍ली:

Master Box Office Collection Day 9: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म ने कोरोना काल में भी दर्शकों का दिल जीतने और सिनेमाघरों को नया जीवन प्रदान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म ने अपने कंटेंट से न केवल लोगों का मनोरंजन किया है, बल्कि कोरोना वायरस के इस समय में बंद पड़े सिनेमाघरों को भी आर्थिक मंदी से उबरने में काफी मदद की है. मास्टर के रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 5 से 6 करोड़ रुपये कमाए होंगे.

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'मास्टर' (Master) ने एक हफ्ते में वैश्विक स्तर पर करीब 188 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 35 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग की थी. हालांकि, बाद में फिल्म की कमाई धीरे-धीरे मंद होती चली गई. मास्टर ने दूसरे दिन फिल्म ने 19 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 15 करोड़ रुपये, चौथे दिन 16 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 8.25 करोड़ रुपये और छठे दिन 6.25 करोड़ रुपये की कमाई की. न केवल भारत, बल्कि मास्टर ने ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों में भी ताबड़तोड़ कमाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में  'मास्टर' (Master) कोरोना के दौरान धमाकेदार ओपनिंग करने वाली पहली साउथ इंडियन फिल्म थी. कमाई के मामले में मास्टर ने प्रभास की बाहुबली और साहो के साथ-साथ रजनीकांत की कबाली और 2.O को भी टक्कर दिया था. 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज था कि इसकी टिकट बुकिंग भी एडवांस में बड़ी मात्रा में बुक की गई. कोरोना वायरस जैसी स्थिति में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी रिलीज साबित हुई है.