दोस्त की शादी में रेड कलर की साड़ी पहनकर पहुंची मौनी रॉय, फोटो ने जीता फैन्स का दिल

टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

दोस्त की शादी में रेड कलर की साड़ी पहनकर पहुंची मौनी रॉय, फोटो ने जीता फैन्स का दिल

दोस्त की शादी में रेड कलर की साड़ी पहनकर पहुंची मौनी रॉय (Mouni Roy)

खास बातें

  • रेड कलर की साड़ी में मौनी रॉय की फोटो हुई वायरल
  • अपने दोस्त की शादी में खास अंदाज में पहुंची मौनी रॉय
  • मौनी रॉय का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय की एक फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है जिसमें वह रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रेड कलर की साड़ी में कई फोटो शेयर की है जिसमें वह पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-  हमेशा से मुझे साड़ी पसंद है. मौनी की इस फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

हाल ही में मौनी रॉय अपने करीबी दोस्त की शादी में रेड कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थी. मौनी की इस खूबसूरत सी साड़ी को सान्या गुलाटी ने डिजाइन किया है. इस साड़ी में मौनी की खूबसूरती की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. वैसे तो मौनी अकसर वेस्टर्न कपड़ों में नजर आती हैं लेकिन मौनी का यह ट्रेडिशनल अवतार फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

वैसे भी मौनी रॉय (Mouni Roy) अकसर स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से फैन्स को दीवान बना लेती हैं. उन्होंने बेहतरीन काम की वजह से कम समय में ही बॉलीवुड में धाक जमा लिया है. साथ ही अब तक वो कई बड़े सितारों के साथ काम भी कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.