MeToo: 'क्वीन' के डायरेक्टर बोले- मुझ पर लगे आरोप झूठे और दुर्भावनापूर्ण

फिल्म निर्देशक विकास बहल ने अपने पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में इंडियन फिल्म एंड टेलिविजिन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) द्वारा भेजे गए कारण बताओ नोटिस पर प्रतिक्रिया दी है.

MeToo: 'क्वीन' के डायरेक्टर बोले- मुझ पर लगे आरोप झूठे और दुर्भावनापूर्ण

निर्देशक विकास बहल

नई दिल्ली:

फिल्म निर्देशक विकास बहल (Vikas Bahl) ने अपने पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में इंडियन फिल्म एंड टेलिविजिन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) द्वारा भेजे गए कारण बताओ नोटिस पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि ये आरोप झूठे हैं और दुर्भावनावश लगाए गए हैं. 

क्या सलमान खान ने सरेआम कर दी अनूप जलोटा की बेइज्जती? अपने डॉगी को भजन सम्राट से बेहतर बताया; देखें Video

प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म' में काम कर चुकी एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल बहल पर आरोप लगाया था कि निर्देशक ने 2015 में गोवा में उनका यौन उत्पीड़न किया था. निर्देशक अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और मुध मंटेना और विकास बहल फैंटम फिल्म में साझेदार थे. हाल ही में इस प्रोडक्शन हाउस को बंद कर दिया गया. आईएफटीडीए की ओर से इस महीने की शुरुआत में ‘क्वीन' के निर्देशक बहल को कारण बताओ नोटिस भेजा गया था.

सपना चौधरी के ठुमकों का फिर चला जादू,पलक झपकना भूल गए ऑडियंस- Video हुआ वायरल

इसकी प्रतिक्रिया में निर्देशक ने कहा कि उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया गया है और जब तक वह दोषी साबित नहीं होते हैं तब तक उन्हें निर्दोष माना जाना चाहिए. उन्होंने कहा, "आपके नोटिस में जिन यौन उत्पीड़न के आरोपों का जिक्र किया गया है उनसे मैं इंकार करता हूं. मुझ पर लगाए गए आरोप न केवल झूठे हैं बल्कि दुर्भावनापूर्ण और निराधार हैं." 

MeToo: सलमान खान की 'भाभी' ने उठाए आलोक नाथ की बदतमीजियों पर सवाल, नशे में हो जाते थे बेकाबू

बहल पर आरोप लगाने वाली महिला का हफपोस्ट में साक्षात्कार छपने के बाद निर्देशक के पूर्व सहयोगी कश्यप और मोटवानी ने अलग-अलग बयान देकर बहल की आलोचना की थी. बहल ने मोटवाने और कश्यप के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है. बहल ने आईएफटीडीए से आग्रह किया है कि उनका मामला विचाराधीन है इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए.

Newsbeep

VIDEO: मुखौटा हटाता #MeToo?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)