NDTV Khabar

Me Too: महेश भूपति का खुलासा, लारा दत्ता ने 'हाउसफुल' की शूटिंग के दौरान की थी साजिद खान की शिकायत

टेनिस स्टार महेश भूपति ने कहा कि उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने उनसे निर्देशक साजिद खान के ‘खराब और अभद्र व्यवहार’ के बारे में शिकायत की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Me Too: महेश भूपति का खुलासा, लारा दत्ता ने 'हाउसफुल' की शूटिंग के दौरान की थी साजिद खान की शिकायत

बेटी के साथ लारा दत्ता और महेश भूपति

नई दिल्ली: टेनिस स्टार महेश भूपति ने कहा कि उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने उनसे निर्देशक साजिद खान के ‘खराब और अभद्र व्यवहार' के बारे में शिकायत की थी. भूपति ने कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें शादी से पहले बताया था कि खान दत्ता की एक सह कलाकार के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे थे. 

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, ‘‘जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो वह उस समय ‘हाउसफुल' की शूटिंग कर रही थी. उस समय हम लोग लंदन में थे. वह और उसकी करीबी दोस्त जो कि हेयर ड्रेसर थी, वह इस बात की शिकायत करती थी कि उनकी एक सह कलाकार के साथ निर्देशक (साजिद खान) खराब और अश्लील व्यवहार कर रहे थे.''
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on


भूपति बरखा दत्त के साथ ‘वी द विमन' कार्यक्रम में रविवार की रात में बात कर रहे थे. साजिद खान के निर्देशन में 2010 में बनी फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण, जिया खान और अर्जुन रामपाल थे. भूपति ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी से कहा था कि तुम चारों भी (जो उस फिल्म में काम रहे थे) साजिद के आचरण के भागीदार हो क्योंकि तुमने उसका विरोध नहीं किया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement