NDTV Khabar

'छपाक' को लेकर बोलीं मेघना गुलजार- 'मुझे उन उम्मीदों या धारणाओं को संतुष्ट नहीं करना है, जहां....'

'छपाक' (Chhapaak) को लेकर फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि तेजाब हमले की पीड़िताओं को सहानुभूति नहीं चाहिए और उनकी फिल्म की नायिका भी पीड़ित नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'छपाक' को लेकर बोलीं मेघना गुलजार- 'मुझे उन उम्मीदों या धारणाओं को संतुष्ट नहीं करना है, जहां....'

मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने 'छपाक' (Chhapaak) को लेकर दिया बयान

खास बातें

  1. छपाक को लेकर मेघना गुलजार दिया बयान
  2. फिल्म निर्देशक बोलीं कि मुझे उन उम्मीदों को संतुष्ट नहीं करना, जहां...
  3. मेघना गुलजार के बयान ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak)क रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, बल्कि दर्शकों का भी दिल जीतने में कामयाब रही है. हाल ही में 'छपाक' को लेकर फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि तेजाब हमले की पीड़िताओं को सहानुभूति नहीं चाहिए और उनकी फिल्म की नायिका भी पीड़ित नहीं है. इसके साथ ही मेघना गुलजार ने कहा कि वह नहीं मानती कि उन्हें उन धारणाओं को संतुष्ट करने की जरूरत है जहां इस तरह के हमले की किसी कहानी में 'त्रासदी और सहानुभूति' होनी चाहिए.

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' उत्तर प्रदेश में हुई टैक्स फ्री तो काजोल ने सीएम योगी आदित्यनाथ को कही यह बात


मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने 'छपाक' (Chhapaak) के सिलसिले में पीटीआई-भाषा से कहा, "जब लक्ष्मी खुद पीड़िता नहीं है तो मैं उन्हें इसलिए पीड़ित नहीं दिखा सकती थी कि मुझे कुछ उम्मीदों या धारणा को संतुष्ट करना है, क्योंकि यह एक पीड़िता की फिल्म है जिसमें त्रासदी और सहानुभूति की जरूरत है." उन्होंने फिल्म में अमोल और मालती के बीच एक अहम बातचीत का जिक्र करते हुए कहा, "किसी तेजाब हमलावर का कोई शारीरिक प्रोफाइल नहीं होता. पति तेजाब हमला कर रहे हैं, मकान मालिक कर रहे हैं, पूर्व पत्नियां कर रही हैं." उन्होंने कहा, "कोई प्रोफाइल नहीं है और यह ज्यादा खतरनाक है और इस लिए विक्रांत की बात बहुत महत्वपूर्ण है."

शाहरुख खान की चुप्पी पर शाहीन बाग में लोगों ने ली चुटकी, बोले- शाहरुख हो गया बेगाना सनम...देखें Video

मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने 'छपाक' (Chhapaak) की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं सिलसिलेवार नहीं बताना चाहती थी कि उनका जन्म हुआ, वह लड़की है, ये उनके सपने, आकांक्षाएं हैं और वह बहुत सुंदर है लेकिन फिर यह हुआ क्योंकि किरदार खुद पीड़ित नहीं है." उन्होंने कहा कि उनके लिए यह महत्वपूर्ण था कि दर्शक खुद को मालती से जोड़कर देखे. बता दें कि दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक फिल्म निर्भया प्रदर्शनों की पृष्ठभूमि में हुई, क्योंकि तेजाब हिंसा का मुद्दा उसके बाद ही सामने आया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement