'कलियों का चमन' गाने पर एक बार फिर झूमकर नाचीं मेघना नायडू, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल- देखें Video

एक्ट्रेस मेघना नायडू (Meghna Naidu) ने 18 साल बाद एक बार फिर 'कलियों का चमन' (Kaliyon Ka Chaman) गाने पर जबरदस्त डांस किया है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

'कलियों का चमन' गाने पर एक बार फिर झूमकर नाचीं मेघना नायडू, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल- देखें Video

मेघना नायडू (Meghna Naidu) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

'कलियों का चमन' (Kaliyon Ka Chaman) गाने से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मेघना नायडू (Meghna Naidu) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी अपने डांस वीडियो से सुर्खियां बटोरती हैं. मेघना नायडू (Meghna Naidu) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो धमाकेदार डांस कर रही हैं. खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने फिर से 'कलियों का चमन' गाने पर ही यह डांस वीडियो बनाया है. उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

मेघना नायडू (Meghna Naidu) के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं. मेघना नायडू ने 2002 में आए 'कलियों का चमन' म्यूजिक वीडियो में अपने डांस और अदाओं से खूब धमाल मचाया था. इसके बाद मेघना नायडू ने 'हवस' से हिंदी फिल्मों में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. हिंदी फिल्मों के अलावा मेघना ने कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. इतना ही नहीं मेघना ने जीटीवी के मशहूर सीरियल जोधा अकबर में बेनजीर की भूमिका में एंट्री की थी. इस सीरियल में मेघना की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा था. मेघना का वैंप का किरदार यहीं नहीं रुका, उन्होंने कलर्स टीवी पर आने वाले शो ससुराल सिमर का में पाताली देवी का किरदार अदा किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेघना नायडू (Meghna Naidu) का जन्म 19 सितंबर 1980  को विजयवाड़ा आंध्र प्रदेश में हुआ था. उनके पिता का नाम इतिराज है, जोकि एक टेनिस कोच हैं. उनकी मां पूर्णिमा हैं- वह हाफ बंगाली हैं. वह एक अध्यपिका हैं।.उनकी एक छोटी बहन है सोना नायडू. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. उनकी पहली तेलुगु फिल्म प्रेमसाक्षी थी.