'मेला' एक्टर फैसल खान करने जा रहे हैं डायरेक्टोरियल डेब्यू, 'फैक्ट्री' फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

'मेला' (Mela) फिल्म में अपनी भूमिका के लिए मशहूर फैसल खान (Faisal Khan) एक बार फिर से फिल्मी दुनिया से जुड़ने जा रहे हैं. लेकिन इस बार वह बतौर एक्टर के साथ-साथ बतौर डायरेक्टर फिल्मी दुनिया में प्रवेश करेंगे.

'मेला' एक्टर फैसल खान करने जा रहे हैं डायरेक्टोरियल डेब्यू, 'फैक्ट्री' फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

फैसल खान (Faisal Khan) करने जा रहे हैं डायरेक्टोरियल डेब्यू

खास बातें

  • 'मेला' एक्टर फैसल खान करने जा रहे हैं डायरेक्टोरियल डेब्यू
  • फैसल खान की फिल्म 'फैक्ट्री' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • फैसल खान की फिल्म जल्द ही ओटीटी पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

'मेला' (Mela) फिल्म में अपनी भूमिका के लिए मशहूर फैसल खान (Faisal Khan) एक बार फिर से फिल्मी दुनिया से जुड़ने जा रहे हैं. लेकिन इस बार वह बतौर एक्टर के साथ-साथ बतौर डायरेक्टर फिल्मी दुनिया में प्रवेश करेंगे. दरअसल, वह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'फैक्ट्री' के साथ निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें वह मुख्य भूमिका भी का निभा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार कनौजिया, रोली रयान, रिब्बू मेहरा और शरद सिंह भी हैं. फैसल खान की इस फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि यह कुछ महीनों में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है.

80f9l4f
Newsbeep


अपनी अपकमिंग फिल्म 'फैक्ट्री' (Factory) के बारे में बात करते हुए फैसल खान (Faisal Khan) ने कहा, 'फैक्ट्री' एक रोमांटिक थ्रिलर है, जहां एक आदमी एक लड़की से प्यार करता है और उसका अपहरण कर लेता है और फिर कहानी कैसे सामने आती है यह उत्साह, रोमांस और रोमांच से भरपूर है. प्रत्येक चरित्र का प्रदर्शन और लक्षण वर्णन और उनका परस्पर संबंध है. इसमें बहुत सारे प्लॉट ट्विस्ट और टर्न हैं और यह फिल्म तेजी से बन भी रही है. इस कहानी का आइडिया एक अखबार में एक लेख पढ़ने के बाद मेरे दिमाग में आया है. इसमें एक पेप्पी डांस नंबर 'फ्राइडे हो ड्राय डे हो माला दारू पहिजे' भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फैसल खान (Faisal Khan) ने फिल्म के कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं जो भूमिका निभा रहा हूं वह बहुत चुनौतीपूर्ण है और यह कई रंगों को प्रदर्शित करती है जो कि दिलचस्प और रोमांचक है. किरदार (यश) बहुत अप्रत्याशित है क्योंकि इसमें दो पक्ष होते हैं एक सरल और जो अंततः बदल जाता है बोल्ड में. फिल्म के गाने बहुत ही आकर्षक हैं जो दर्शकों को आकर्षित करेंगे. इसमें पेप्पी डांस नंबर हैं जो फिल्म का मुख्य आकर्षण है. कुल मिलाकर यह एक बहुत ही शानदार कहानी है जिसमें शानदार प्रदर्शन किया गया है जो दर्शकों का मनोरंजन करता रहेगा."