Mersal से हटे GST वाले डायलॉग, फिर भी अभी यहां रिलीज नहीं होगी फिल्म

चेन्नै के एडवोकेट ने बैन की मांग की थी, उनका दावा था कि ‘फिल्म भारत की खराब छवि’ पेश करती है.

Mersal से हटे GST वाले डायलॉग, फिर भी अभी यहां रिलीज नहीं होगी फिल्म

तमिल फिल्म 'Mersal' में विजय

खास बातें

  • दीवाली पर हुई थी रिलीज
  • 130 करोड़ रु. का है इन्वेस्टमेंट
  • 180 करोड़ रु. की है कमाई
तमिलनाडु:

सुपरहिट तमिल फिल्म ‘मर्सल’ से जुड़े विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. फिल्म मद्रास हाई कोर्ट ने आज उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें फिल्म को बैन करने की मांग की गई थी. कोर्ट ने कहा है, “यह सिर्फ फिल्म है और असल जिंदगी नहीं है. अभिव्यक्ति की आजादी सबके लिए है.” चेन्नै के एडवोकेट ने बैन की मांग की थी, उसने दावा किया था कि ‘फिल्म भारत की खराब छवि’ पेश करती है. यह बात फिल्म के हेल्थकेयर और GST पर फिल्म के सीन को लेकर कही गई थी.

Video : रजनीकांत से मिलीं पूनम महाजन

यह भी पढ़ें : बाहुबली ने ऐसा क्या मांग डाला कि भाग खड़े हुए करन जौहर

Newsbeep

इसके बावजूद आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी क्योंकि दोनों राज्योंक के सेंसर बोर्ड ने अभी तक तेलुगु वर्जन को क्लियर नहीं किया है. हालांकि निर्माताओं ने फिल्म से GST वाले डायलॉग को हटा दिया है, इसकी मांग बीजेपी ने की थी. तेलुगु वर्जन ‘अधिरिंधी; को दोनों राज्यों में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाना है. हालांकि फिल्म की नई तारीख अभी तक तय नहीं हुई है. विजय की ‘मर्सल’ दीवाली पर रिलीज हुई थी और फिल्म अभी तक दुनिया भर में 180 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है. बताया जाता है कि फिल्म के प्रोड्यूसर मुरली रामास्वामी ने ‘मर्सल’ पर 130 करोड़ रु. इन्वेस्ट किए हैं
 


हालांकि बीजेपी की ओर GST वाले सीन पर आपत्ति जताई थी, वहीं सिनेमा के महानायक रजनीकांत ने ट्वीट कर इसे ‘बहुत बढ़िया’ सीन बताया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...