NDTV Khabar

शिल्पा शेट्टी का फैन हुआ ये विदेशी टीवी होस्ट, कुछ ऐसे तारीफ में बांधे पुल

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रहीं शिल्पा शेट्टी ने साल 2007 में विदेश में बिग बॉस जैसा शो बिग ब्रदर जीतकर अपनी पहचान दुनियाभर में पहले से ही बना चुकी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिल्पा शेट्टी का फैन हुआ ये विदेशी टीवी होस्ट, कुछ ऐसे तारीफ में बांधे पुल

टीवी होस्ट माइकल मोस्ले और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

खास बातें

  1. शिल्पा के फैन हुए माइकल मोस्ले
  2. साथ में काम करने की जताई इच्छा
  3. बीबीसी अर्थ के एनुअल फंक्शन में हुई थी मुलाकात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रहीं शिल्पा शेट्टी ने साल 2007 में विदेश में बिग बॉस जैसा शो बिग ब्रदर जीतकर अपनी पहचान दुनियाभर में पहले से ही बना चुकी थी. ऐसे में अब उनके प्रशंसक कई देशों में हैं. हाल ही में ब्रिटिश लेखक, मेडिकल जर्नलिस्ट और टेलीविजन होस्ट माइकल मोस्ले का कहना है कि भारतीय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी में अभूतपूर्व उत्साह है और उनके साथ कुछ परियोजनाओं पर काम करना मजेदार होगा. मोस्ले ने इस साल की शुरुआत में भारत आगमन के दौरान सोनी बीबीसी अर्थ की पहली वर्षगांठ के कार्यक्रम में पहली बार अभिनेत्री से मुलाकात की थी.

मालदीव में छुट्टियां मना रहीं शिल्पा शेट्टी, फैमिली के साथ कुछ ऐसे किया एन्जॉय

उन्होंने कहा, "मुझे शिल्पा से मिलकर अच्छा लगा. उनमें अभूतपूर्व उत्साह है. हमने स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर बातचीत की और मुझे लगता है कि यह हममें काफी समानताएं हैं."


उनके साथ काम की योजना के बारे में पूछे जाने पर मोस्ली ने कहा, "एक साथ काम करना मजेदार रहेगा क्योंकि मैं एक वैज्ञानिक और अकादमिक पृष्ठभूमि से हूं और उन्हें भोजन और फिटनेस के क्षेत्र में काफी अनुभव है." मोस्ले के शो 'ट्रस्ट मी आई एम ए डॉक्टर' का प्रसारण भारत में सोनी बीबीसी अर्थ पर होता है.

टिप्पणियां

VIDEO: योग और पीएम मोदी पर क्या बोलीं शिल्पा शेट्टी, देखें वीडियो में

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement