मीका सिंह ने लोगों से किया दो रोटी ज्यादा बनाने का अनुरोध, बोले- जो दान नहीं दे पा रहे हैं वह...

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने लोगों से अनुरोध किया है कि जो कोई भी कुछ दान नहीं कर पा रहा है कि वह अपने घर में दो रोटी अधिक बनाए.

मीका सिंह ने लोगों से किया दो रोटी ज्यादा बनाने का अनुरोध, बोले- जो दान नहीं दे पा रहे हैं वह...

मीका सिंह (Mika Singh) ने किया लोगों से दो रोटी एक्स्ट्रा बनाने का अनुरोध

खास बातें

  • मीका सिंह ने किया लोगों से दो रोटियां ज्यादा बनाने का अनुरोध
  • सिंगर ने कहा कि जो कोई भी दान नहीं कर पा रहा है वह
  • मीका सिंह का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन को बढ़ाकर 17 मई तक कर दिया है. लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित दिहाड़ी मजदूर और गरीब परिवार हो रहा है. ऐसे में उनकी मदद के लिए बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने लोगों से अनुरोध किया है कि जो कोई भी कुछ दान नहीं कर पा रहा है कि वह अपने घर में दो रोटी अधिक बनाए, जिससे भूखे लोगों की मदद हो सके. मीका सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर ने मीका सिंह के इस कदम की सराहना भी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीका सिंह (Mika Singh) ने अपने ट्वीट में लोगों से अनुरोध करते हुए लिखा, "जो कोई भी कुछ दान कर पाने में सक्षम नहीं है. उन लोगों के एक प्रार्थना है कि कृप्या दो रोटियां ज्यादा बनाएं और उन्हें अलग रख दें. हमने यह पहल लोगों को खिलाने में मदद के लिए की है. हम सभी इस सरल तरीके से एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं." बता दें कोरोना वायरस के बीच लोगों की मदद के लिए तमाम बॉलीवुड और टीवी कलाकार लगातार आगे आ रहे हैं. जहां अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और कई कलाकारों ने पीएम केयर फंड में दान दिया तो वहीं सलमान खान ने लोगों को डायरेक्टर पैसे और खाने का सामान मुहैया कराया.

कोरोना वायरस (Coronavirus) की बात करें तो इस वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 50,000 के करीब पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस से अब तक 1,694 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 49,391 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,958 नए मामले सामने आए हैं और 126 लोग इसकी वजह से जान गंवा चुके हैं. इस बीमारी से अब तक 14,183 मरीज ठीक को चुके हैं.