मीका सिंह KRK के लिए ला रहे हैं स्पेशल सॉन्ग, फैन्स के साथ शेयर की लिरिक्स- देखें Video

गायक मीका सिंह (Mika Singh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक गीत का संगीत तैयार कर शेयर किया है. मीका का कहना है, उन्होंने यह गीत KRK के लिए बनाया है. 

मीका सिंह KRK के लिए ला रहे हैं स्पेशल सॉन्ग, फैन्स के साथ शेयर की लिरिक्स- देखें Video

मीका सिंह (Mika Singh) ने शेयर किया अपने अगले सॉन्ग का म्यूजिक

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) उर्फ KRK इन दिनों विवादों में हैं. उन्हें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से पंगा लेना जबरदस्त भारी पड़ गया है. उन्होंने बीते दिनों में सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ खूब बयानबाजी की थी, जिसके बाद सलमान खान ने उन पर मानहानि का दावा कर दिया है. वहीं  गायक मीका सिंह (Mika Singh) ने उनका समर्थन किया है. जिसके बाद KRK के साथ सोशल मीडिया पर उनका जबरदस्त झगड़ा चल रहा है. मीका KRK के खिलाफ एक म्यूजक ट्रैक बना रहे हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट करके दी है.

मीका ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने स्टूडियो का एक वीडियो शेयर किया, बताया कि गीत का संगीत तैयार है, और अब उसका गीत लिखना है. साथ ही वह कहते हैं 'सभी को नमस्कार, बीट और ट्यून अब लगभग तैयार हो चुका है. हम गीत के बोल पर काम कर रहे हैं. धन्यवाद @shari @ToshiSabrii इतनी शानदार बीट बनाने के लिए .. मैं यह विशेष गीत @kamaalrkhan के लिए बना रहा हूं.. लेकिन यह है एक व्यावसायिक क्लब गीत. वीडियो में मीका को बीट के बारे में दूसरे साथियों के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है, जो बैकग्राउंड में एक म्यूजिक बज रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दे, KRK ने अपने कई ट्वीट्स में मीका को 'चिरकुट सिंगर' कहा है. इससे पहले मीका ने एक ट्वीट लिखा था कि, केआरके सिर्फ 'सॉफ्ट' टारगेट ही चुनते हैं. उन्होंने पंजाबी में लिखा, 'वह बॉलीवुड में सॉफ्ट लोगों को ही चुनते हैं. वह अपने पिता के साथ खिलवाड़ नहीं करेंगे.  मेरे बेटे से कहो कि मुझे अनब्लॉक कर दो, प्लीज.  मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं. मैं उसका पिता हूं. इन दोनों की ट्विटर पर कई दिनों से लड़ाई देखी जा रही है.