NDTV Khabar

यहां हनीमून मनाने पहुंचे मिलिंद सोमण और अंकिता कंवर, शेयर की इंस्टाग्राम पर Photo

गुपचुप शादी करने के बाद मिलिंद सोमण और अंकिता कंवर इन दिनों हवाई में हनीमून मना रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यहां हनीमून मनाने पहुंचे मिलिंद सोमण और अंकिता कंवर, शेयर की इंस्टाग्राम पर Photo

इंस्टाग्राम पर मिलिंद सोमण ने पत्नी अंकिता कंवर के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  1. मिलिंद सोमण ने शेयर की फोटो
  2. तस्वीर कैप्शन में लिखा 'बीच बम्स'
  3. 22 अप्रैल को हुई थी शादी
नई दिल्ली: गुपचुप शादी करने के बाद मिलिंद सोमण और अंकिता कंवर इन दिनों हवाई में हनीमून मना रहे हैं. दोनों ने ही सोशल मीडिया पर बीच की कई तस्वीरें भी शेयर की है. दोनों ही समर लुक में दिखाई दे रहे हैं. गुरुवार को पोस्ट किए गए कुछ तस्वीरों में मिलिंद और अंकिता का अंदाज काफी जुदा दिखा. मिलिंद ने इस तस्वीर पर 'बीच बम्स' लिखा, जबकि फोटो क्लिक करने वाले को क्रेडिट में 'असंतुष्ट पर्टयक' लिखा. यानी इस तस्वीर को किसी अनजान व्यक्ति ने क्लिक की, जोकि यह तस्वीर खींचना नहीं चाहता था. फिलहाल शादी के बाद आई तस्वीर को काफी लोग पसंद कर रहे हैं. अभी तक इस फोटो को 27 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

टिप्पणियां
25 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधे मिलिंद सोमन, देखें Wedding Album

बता दें कि 52 वर्षीय मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल को गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर के साथ शादी की थी. दोनों महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी किया. मिलिंद और अंकिता जोकि 27 साल की हैं; लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज के अनुसार परिणय सूत्र में बंधे. बता दें, सुपरमॉडल मिलिंद की यह दूसरी शादी है.
 
 

Beach bums ! Pic : reluctant tourist

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


अंकिता उनसे उम्र में 25 साल छोटी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर पेशे से एयरहोस्‍टेस है. मिलिंद सोमन ने अपनी प्‍यार की यह कहानी सोशल मीडिया पर भी जगजाहिर की है. दोनों अक्‍टूबर 2016 से डेटिंग कर रहे हैं.
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement