धर्मेंद्र की राह चले मिलिंद सोमन, घर में उगाई हरी-हरी सब्जियां, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

धर्मेंद्र की राह चले मिलिंद सोमन, घर में उगाई हरी-हरी सब्जियां, देखें Video

मिलिंद सोमन (Milind Soman) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. मिलिंद सोमन ने हाल ही में एक अलग वीडियो शेयर किया है. वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे वो धर्मेंद्र की राह पर चल पड़े हैं.  मिलिंद सोमन (Milind Soman) इस वीडियो में अपने घर में उगी सब्जियों को दिखा रहे हैं. उन्होंने इसे ग्रीन हाउस यानी सब्जी वाले घर कहकर संबोधित किया. मिलिंद सोमन के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन भी लिखा है और इस बारे में खुलासा किया है.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने कैप्शन में लिखा: "फाइनली एक दाढ़ी वाला किसान, जैसा अंकिता चाहती थी. खुशी वाकई खुद का खाना भोजन उगाने में है. लॉकडाउन के पहले एक छोटा सा ग्रीन हाउस या सब्जी वाला घर (केयर टेकर इसे यही कहता है) बनाया और अब यह ग्रीन, ग्रीन, ग्रीन और थोड़ा बहुत पर्पल, रेड और येलो भी है." मिलिंद सोमन ने वीडियो के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं. हाल ही में उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो खरबूजे के साथ एक्सरसाइज करते दिखे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) मिलिंद सोमन फिटनेस की रेस में हमेशा आगे रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी मम्मी के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह उनके साथ रस्सी कूदते नजर आ रहे थे. इसके अलावा मिलिंद सोमन ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह अपनी पत्नी और मां के साथ छत पर मदर्स डे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह घर के बने खाने से मदर्स डे मना रहे हैं.