मिलिंद सोमन की मॉम ने 81 साल की उम्र में 28 साल की बहू को दिया लंगड़ी टांग का चैलेंज, देखें Video

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की मां ऊषा सोमन (Usha Soman) और उनकी बीवी अंकिता कुंंवर में छिड़ा लंगड़ी टांग खेलने का कंप्टीशन, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो.

मिलिंद सोमन की मॉम ने 81 साल की उम्र में 28 साल की बहू को दिया लंगड़ी टांग का चैलेंज, देखें Video

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की मां और बीवी में छिड़ी जंग

खास बातें

  • मिलिंद सोमन ने पोस्ट किया वीडियो
  • मिलिंद की मां और बीवी में छिड़ा कंप्टीशन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) से 2018 में शादी की थी. यह दोनों ही फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करते हैं. मिलिंद जीतने फिट हैं उतनी ही उनकी 81 साल की मां ऊषा सोमन (Usha Soman) भी. बता दें, कोरोनावायरस (Covid 19) के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में मिलिंद सोमन भी अपने परिवार के साथ घर में बंद हैं. लेकिन एक्टर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ते हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन  (Milind Soman Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. 


मिलिंद सोमन (Milind Soman) के जरिए पोस्ट किये गए इस वीडियो में उनकी बीवी अंकिता (Ankita Konwar) और उनकी 81 साल की मां ऊषा सोमन लंगड़ी टांग की प्रतियोगिता करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने कैप्शन में लिखा, "28 और 81 हर उम्र में फिट रहें." ऊषा और अंकिता के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से देश भर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए यानी 14 अप्रैल तक के लिए पूरे भारत को बंद करने का ऐलान कर दिया है. ऐसे में मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com