मिलिंद सोमन कई दिन बाद सड़क पर सब्जी लेने निकले तो देखा ऐसा नजारा, बोले- ऐसी सोच पहले नहीं देखी...

मिलिंद सोमन (Milind Soman) कई दिनों बाद सड़क पर सब्जी लेने निकले, उन्होंने दिखाया ऐसा नजारा, पोस्ट कर कही ये बात.

मिलिंद सोमन कई दिन बाद सड़क पर सब्जी लेने निकले तो देखा ऐसा नजारा, बोले- ऐसी सोच पहले नहीं देखी...

मिलिंद सोमन (Milind Soman) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • मिलिंद सोमन का पोस्ट हुआ वायरल
  • कई दिनों बाद सड़कों पर निकले मिलिंद सोमन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच घर कोई अपने-अपने घरों में कैद है. जनता अपने घरों में बंद रहकर इस खतरनाक कोरोना वायरस से अपनी जंग लड़ रहे हैं. हाल ही में एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) सब्जियां खरीदने के लिए बहुत दिनों बाद घर से बाहर निकले. बाहर का नजारा देख मिलिंद सोमन (Milind Soman Instagram) हैरान रह गए. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "कल मार्केट जाने के लिए पहली बार घर से बाहर निकला. कोई गाड़ी नहीं, लोग मास्क पहने हुए. सब कुछ काफी शांत था."


मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने आगे लिखा, "मैं भाग्यशाली रहा क्योंकि मुझे ताजा सब्जियां घर के कुछ मीटर के दूरी पर ही मिल गईं. जिस स्थिति में आज हम हैं, उनमें बहुत सारे लोगों के पास बहुत कम चीजें हैं. जब मैंने पढ़ा कि कुछ परिवार 100 किलोमिटर चलकर शहरों से अपने गांव की ओर वापस जा रहे हैं. उनके पास थोड़ा बहुत खाने के लिए है, कुछ लोगों के पास कुछ भी खाने-पीने के लिए नहीं है. मुझे पता है कि मेरे पास बहुत कुछ है, जिसके लिए मैं आभारी हूं."

मिलिंद सोमन (Milind Soman Instagram) ने आगे कहा, "बाजार में चीजें अच्छी तरह से व्यवस्थित थीं, सड़कों पर जो भी लोग थे, वह दुकानों के बाहर एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए थे. सब्जियों और फलों के दुकान के बाहर भी वह लोग दूरी बनाए हुए थे. मैंने कभी इतनी व्यवस्थित लाइनें नहीं देखी. या उस तरह की नागरिक सोच को नहीं देखा है जो मैं देख रहा हूं. यह एक बड़े बदलाव की शुरुआत की तरह लगता है, शायद हम आने वाले वर्षों में एक नया सामाजिक क्रम देखेंगे, अलग-अलग तरीकों से जिन्हें हम कल्पना नहीं कर सकते." मिलिंद सोमन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com