समंदर किनारे पत्नी अंकिता संग योगा करते नजर आए मिलिंद सोमन, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे समंदर किनारे अपनी लाइफ पार्टनर अंकिता संग योग करते दिख रहे हैं. वीडियो में मिलिंद हेडस्टैंड करते नजर आ रहे हैं, वहीं अंकिता भी योगासन कर रही हैं.

समंदर किनारे पत्नी अंकिता संग योगा करते नजर आए मिलिंद सोमन, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

मिलिंद सोमन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी लाइफ पार्टनर अंकिता कोंवर की जोड़ी सुर्खियों में अक्सर बनी रहती है. मिलिंद-अंकिता के बीच की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी रोमांटिक तस्वीरें छाई रहती हैं. वहीं दोनों के फिटनेस को लेकर भी चर्चाएं आम हैं, मिलिंद 54 साल के हैं और अब भी एकदम फिट दिखते हैं. अपनी फिटनेस का राज मिलिंद अपने फैंस के साथ भी साझा करते रहते हैं, हाल में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पत्नी अंकिता के साथ योग करते नजर आ रहे हैं. 

पत्नी संग योग करते दिखे मिलिंद

मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे समंदर किनारे अपनी लाइफ पार्टनर अंकिता संग योग करते दिख रहे हैं. वीडियो में मिलिंद हेडस्टैंड करते नजर आ रहे हैं, वहीं अंकिता भी योगासन कर रही हैं. मिलिंद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'समुद्र तट कितने अच्छे लगते हैं !!! और बहुत कुछ करने के लिए यहां हम गुजरात के शानदार समुद्र तटों में से एक पर वापस आ गए हैं. इस छोटी सी झलक से, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि ये कौन सा तट है??...' मिलिंद के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उनकी जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा 'ब्यूटीफुल बीच एंड ब्यूटीफुल पीपल'. वहीं दूसरे यूजर्स ने इस जोड़ी को परफेक्ट बताया. मिलिंद और अंकिता के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. 

2018 में की थी शादी

बता दें कि मिलिंद और अंकिता ने रिलेशनशिप में रहने के बाद जुलाई 2018 में स्पेन में शादी रचाई. इन दोनों के बीच उम्र के अंतराल को लेकर अक्सर  इन्हें ट्रोल किया जाता है. हालांकि इससे दोनों के रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा है. दरअसल 2018 में जब दोनों ने सात फेरे लिए तब मिलिंद की उम्र 52 साल थी और अंकिता महज 26 साल की थीं, यानी दोनों के बीच 26 साल का गैप है. हालांकि उम्र के इस बड़े अंतर के बावजूद दोनों की जोड़ी परफेक्ट लगती है. हाल ही में अंकिता ने एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ ये बात साझा की थी कि वे लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी, हालांकि अब वे इससे उबर गई हैं, अंकिता कहती हैं कि खुद से प्यार करें और खुश रहे ये ही जीवन की सीख है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


.