मिलिंद सोमन की पीठ पर बैठ गईं उनकी पत्नी और एक्टर मारने लगे पुशअप्स, बोले- आप मत बिठा लेना बीवी...

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने खुद से 26 साल छोटी अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) से 22 अप्रैल, 2018 को शादी की थी. लेकिन अंकिता और मिलिंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है.

मिलिंद सोमन की पीठ पर बैठ गईं उनकी पत्नी और एक्टर मारने लगे पुशअप्स, बोले- आप मत बिठा लेना बीवी...

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मिलिंद-अंकिता का वीडियो हुआ वायरल
  • अंकिता को पीठ पर बिठाकर पुशअप्स मारते आए नजर
  • फैन्स को दे डाली यह सलाह
नई दिल्ली:

मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) से 2018 में शादी की थी और तब से ही दोनों को फिटनेस के लिए एक साथ मेहनत करते हुए देखा जा सकता है. अंकिता मिलिंद सोमन से 26 साल छोटी हैं. 54 वर्षीय मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने  अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) से 22 अप्रैल, 2018 को शादी की थी. लेकिन अंकिता और मिलिंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है. इसमें मिलिंद सोमन ने बताया है कि वह पिछले आठ दिन से सेल्फ आइसोलेशन में हैं, और इसमें वह पत्नी अंकिता को अपनी पीठ पर बिठाकर पुश अप्स मार रहे हैं. हालांकि उन्होंने उन लोगों को अपनी पीठ पर बिठाने के लिए मना किया है जो हाल ही में एक्सरसाइझ करना शुरू करने जा रहे हैं. 

मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) के साथ इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'आठवां दिन. आपके पास जो भी है, उसके साथ एक्सरसाइझ करें. जो लोग कहते हैं, समय नहीं है, अब वह ऐसा नहीं कर सकते. न कोई दवा, न कोई वैक्सीन इस तरह अपने इम्युन सिस्टम को दुरुस्त रखें, इस सिस्टम को वर्कआउट से ही फिट रखा जा सकता है. ट्राई सिम्पल, आपको अपने शरीर को तंदुरुस्त रखने के लिए सूर्य नमस्कार करना चाहिए. अपनी पहली एक्सरसाइज के तौर पर अपनी बीवी को उठाने की कोशिश न करें. पांच से शुरू करें और 14 अप्रैल तक 12 तक पहुंचें. शुक्रिया अंकिता.'

कोरोनावायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए यानी 14 अप्रैल तक के लिए पूरे भारत को बंद करने का ऐलान कर दिया है. मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) भी इस फुरसत का फायदा उठा रहे हैं, और एकसाथ एक्सरसाइज कर रहे है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com