कोरोनावायरस: TMC सांसद और एक्ट्रेस मिमि चक्रवर्ती पर इंग्लैंड से लौटीं, अब 7 दिन रहना पड़ेगा परिवार से दूर

मिमि चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने ऐलान किया है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप के मद्देनजर एहतियात के तौर पर अगले सात दिनों तक वह अपने घर में बिल्कुल अलग-थलग रहेंगी और यहां तक कि अपने परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात नहीं करेंगी.

कोरोनावायरस: TMC सांसद और एक्ट्रेस मिमि चक्रवर्ती पर इंग्लैंड से लौटीं, अब 7 दिन रहना पड़ेगा परिवार से दूर

मिमि चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty)

खास बातें

  • लंदन से लौटने के बाद मिमि 7 दिन रहेंगी अलग-थलग
  • कोरोनावायरस है इसका कारण
  • मिमि इंग्लैंड में अपनी फिल्म 'बाजी' की शूटिंग के चलते व्यस्त थीं
नई दिल्ली:

इंग्लैंड से मंगलवार को भारत लौटीं बंगाली फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमि चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने ऐलान किया है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप के मद्देनजर एहतियात के तौर पर अगले सात दिनों तक वह अपने घर में बिल्कुल अलग-थलग रहेंगी और यहां तक कि अपने परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात नहीं करेंगी. कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचते ही मिमि को थर्मल स्क्रीनिंग और कोरोनावायरस से संबंधित अन्य औपचारिकताओं में से होकर गुजरना पड़ा. मिमि इंग्लैंड में अपनी फिल्म 'बाजी' की शूटिंग के चलते व्यस्त थीं.

अन्य साथी कलाकारों के साथ टर्मिनल से बाहर निकलते हुए उन्होंने लोगों से अपील की कि वे महामारी को फैलने से रोकने के लिए सरकारी निर्देशों का पालन करें. जादवपुर से लोकसभा सदस्य मिमि चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने कहा, "मैं दुबई होकर यूके से लौटी हूं, इसलिए सभी प्रकार की सावधानियां बरती गई हैं. मैंने अपने माता-पिता से मुझसे घर पर न मिलने को कहा है. मेरे पिता की उम्र 65 साल से ज्यादा है. अगले सात दिनों तक मैं अपने घर में ही रहूंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) बंगाली फिल्मों और टेलीवीजन जगत का जाना पहचाना नाम हैं. सिनेमा में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की है. मिमी चक्रवर्ती की डेब्यू फिल्म 'बपी बारी जा' थी, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी. उन्होंने कई शो में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.  मिमी चक्रवर्की का जन्म जलपाईगुड़ी में हुआ.